Gujraat Rajkot Marrriage News : शादी के पहले हुई दुल्हन की परीक्षा, जानें...
देश| नया इंडिया| Gujraat Rajkot Marrriage News : शादी के पहले हुई दुल्हन की परीक्षा, जानें...

अजब- गजब : शादी के पहले हुई दुल्हन की परीक्षा, जानें क्या है मामला…

Gujraat Rajkot Marrriage News :

राजकोट। Gujraat Rajkot Marrriage News : शादी विवाह जैसे समारोह में दुल्हनों को सजने सवरने में काफी समय लगता है. लेकिन गुजरात के राजकोट से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक कॉलेज की सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए छात्रा दुल्हन के कपड़े पहनकर परीक्षा केंद्र पहुंच गई. दुल्हन बन परीक्षा देने पहुंची इस युवती की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गई. परीक्षा हॉल में दुल्हन को परीक्षा देते देख एक और जहां विद्यार्थी स्तब्ध थे वहीं दूसरी ओर शिक्षकों को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था. काफी देर तक असमंजस की स्थिति बनी रही. जिसके बाद शिक्षकों ने दुल्हन बनी छात्रा से इसके संबंध में पूछताछ की तब जाकर सारे मामले का खुलासा हुआ है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी की डेट पहले ही हो गई थी फिक्स

Gujraat Rajkot Marrriage News : दुल्हन बनी छात्रा का नाम शिवांगी है और वह राजकोट की रहने वाली है. शिवांगी की शादी पहले ही फिक्स हो गई थी और दूल्हा भी उसे काफी पसंद था. लेकिन बाद में शादी के दिन ही परीक्षा की तिथियां आ गई जिस कारण सब कुछ गड़बड़ हो गया. यह बात दुल्हन ने किसी को भी नहीं बताई की शादी के दिन ही उसकी परीक्षा है. शादी के दिन उससे रहा नहीं गया और उसने यह बात अपने होने वाले पति से शेयर कर दी. पति ने पहले तो कुछ नहीं कहा लेकिन उसके बाद जो किया वह शायद शिवांगी को जिंदगी भर याद रहे.

इसे भी पढ़ें- यूपी चुनाव से पहले योगी सरकार को दौहरी सफलता, Congress छोड़ अदिति सिंह और BSP छोड़ वंदना सिंह हुई BJP में शामिल

खुद लेकर पहुंचा कॉलेज

Gujraat Rajkot Marrriage News : फोन पर जब दुल्हन ने बताया कि आज इसके एग्जाम थे तो उस समय तो दूल्हे ने कोई रिएक्ट नहीं किया. बाद में दूल्हा बिना बरात ही शादी के दिन लड़की के घर पहुंच गया और उसे साथ ले जाने की जिद करने लगा. लेकिन तब तक शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी और शिवांगी दुल्हन का लिवाज पहन चुकी थी. फिर दूल्हे ने सारी बात लड़की के घरवालों को बताई तो वह भी दूल्हे की तारीफ करने लगे. जिसके बाद दूल्हा खुद दुल्हन को लेकर शादी के पहले परीक्षा दिलाने ले गया.

इसे भी पढ़ें- सांस लेने की भी फुर्सत नहीं, न्यूजीलैंड से खेलने के अगले ही दिन South Africa के लिए रवाना होगी Team India…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
द कपिल शर्मा शो: सेट पर शूटिंग के लिए गई स्मृति इरानी को सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री से मना किया,
द कपिल शर्मा शो: सेट पर शूटिंग के लिए गई स्मृति इरानी को सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री से मना किया,