nayaindia Farmer Snake Poison Safe : सांप और किसान दोनों ने एक दूसरे को काटा...
देश| नया इंडिया| Farmer Snake Poison Safe : सांप और किसान दोनों ने एक दूसरे को काटा...

अजब-गजब : सांप और किसान दोनों ने एक दूसरे को काटा, सांप मर गया …

जाजपुर | Farmer Snake Poison Safe : कई कई बार देश के ग्रामीण इलाकों से हैरान करने वाले मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक मामला उड़ीसा के जाजपुर जिले से सामने आया है. बताया जा रहा है कि 45 वर्ष के व्यक्ति को जब एक सांप ने काट लिया तो बदला लेने के लिए उसने भी सांप को काट दिया. सबसे मजेदार यह बात यह है कि किसान सांप को काटने के बाद उसे लेकर अपने साथ अपने घर ले आया. सांप के काटने से वह तो बच गया लेकिन सांप की मौत हो गई. जैसे ही उसने घर आकर पूरा वाक्य अपनी पत्नी को बताया तो पूरे गांव में ये खबर आग की तरह फैल गई. लोग उसके घर आकर सांप को देखने लगे इसी तरह उसके घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

खेत से कम कर आ रहा था वापस

Farmer Snake Poison Safe : जाजपुर जिले के दानागढी गांव में रहने वाला किसान किशोर बद्र जब अपने खेत से काम कर रहा था जा रहा था तब उसके पैर में कुछ चुभा. उसने रात के अंधेरे में मोबाइल के टॉर्च से जब देखा तो उसे दिखाई दिया कि एक सांप उसके पैर में लिपटा हुआ था. किशोर का कहना है कि सांप ने उसे काट दिया था इसलिए उसके पैर में जलन होना भी शुरू हो गया था. रात के अंधेरे नजरों से कुछ नहीं सोचा तो उसने गुस्से में आकर सांप को काटना शुरू कर दिया. चंद ही मिनटों में सांप मर गया वह सब को अपने साथ लेकर घर आ गया.

इसे भी पढ़ें – मां और भाई की डांट से नाराज बेटी ने परिवार के खाने में मिला दिया जहर, 3 लोगों की मौत…

डॉक्टर ने लगाई फटकार

Farmer Snake Poison Safe : किसी तरह दर्द से कराते हुए जब किशोर घर पहुंचा तो परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल चले गए. अस्पताल में डॉक्टर ने पूरी बात सुनने के बाद किशोर को जमकर फटकार लगाई. डॉक्टरों का कहना था कि एक तो सांप ने उसे काट लिया था उसके बाद फिर से सांप को काटकर उसने अपनी मौत को दावत दी थी. सांप के शरीर का जहर उसके मुंह तक पहुंच सकता था. शुक्र है की ऐसा कुछ हुआ नहीं.

इसे भी पढ़ें-  इस्लाम तो अपना लिया था लेकिन शवों को दफनाने के लिए करनी पड़ती थी जद्दोजहद , फिर 18 लोगों ने अपनाया हिंदू धर्म

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिसार के भाजपा सांसद अब क्या करेंगे?
हिसार के भाजपा सांसद अब क्या करेंगे?