निकाह पढ़ने के दौरान उर्दू बोलने में लड़खड़ा गई जुबान... फिर पता चला दूल्हा तो मुस्लिम है ही नहीं - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

निकाह पढ़ने के दौरान उर्दू बोलने में लड़खड़ा गई जुबान… फिर पता चला दूल्हा तो मुस्लिम है ही नहीं

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यहां एक निकाह के खुशनुमा माहौल में तब खलल पड़ गई, जब युवक की उर्दू बोलते सनय जुबान लड़खड़ा गई.  इसके बाद निकाह पढ़वा रहे मौलवी को जब शक हुआ तो दूल्हे की तलाशी ली गई जिसके बाद इसके सामान में रखे उसके आधार कार्ड देखकर सब दंग रह  गये.  बताया जा रहा है कि आधार कार्ड में फोटो तो दूल्हे की ही थी लेकिन उसपर लिखा नाम एक हिंदू का था. लोगों की समझ में सबकुछ आ गया. इसके बाद दुल्हे और बारात में आए हुए लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई. इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा कर मामला शांत करवाया. इसके साथ ही आरोपी युवक और उसके साथ आए बारातियों को पुलिस अपने साथ थाने ले आई.

सोशल साइट पर हुआ था प्यार, दुल्हन को थी पहले से थी जानकारी

पुलिस की पूछताछ में जो बात सामने आई है उससे पता चलता है कि युवक की सच्चाई दुल्हन को पहले से ही पता थी. बाद में दुल्हन ने भी पुलिस को बयान दिया कि उसे ये सबकुछ पहले से पता था लेकिन उसने ये बात छिपाकर रखी.  बता दें कि ये दोनों 3 सालों पहले एक सोशल साइट के माध्यम से मिल थे. इसके बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया . लेकिन अलग-अलग धर्म होने के काऱण उन्हें डर था कि कहीं लड़की के घर वाले इस शादी के लिए ना नहीं कर दें. जिस कारण दोनों पहले तो छिपकर मिलते रहे इसके बाद लड़की के मां बाप से मिलने के लिए युवक घर पर आने जाने लगा. मां बाप ने भी अपने बेटी के पसंद को शादी के लिए हां कर दिया .

इसे भी पढें- Sushant Singh Rajput की पहली पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक, रॉयल लाइफ जीते थे Sushant, अंकिता लोखंडे ने किया हवन

कोरोना गाइडलाइन के कारण बारात में आए थे  5 लोग

शादी टूटने के बाद पुलिस को लड़की के पक्ष के लोगों ने बताया कि दुल्हे ने कोरोना गाइडलाइल का हवाला देते हुए कहा था कि उसकी तरफ से सिर्फ लोग ही आएंगे. इसके बाद हुआ भी ऐसा ही दूल्हा 5 लोगों के साथ शादी करने आ गया. इधर, पुलिस ने जब लड़के के घर वालों से बात की तो पता चला कि उन्हें इन सबकी कोई जानकारी ही नहीं थी. बता दें कि लड़की ने पुलिस के सामने कह दिया है कि वो बालिग है और उसे अपने पसंद के लड़के से शादी करने से देश का कानून नहीं रोक सकता. इधर, पुलिस ने एक बार तो लड़की को समझा घर वापस भेज दिया है औऱ आरोपी लड़के के माता पिता का इंजतार कर रही है.

इसे भी पढें- सरकार ने पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करने की तिथी बढ़ाकर 30 जून तक की, मोटे जुर्माने से बचने के लिए इस तरह करें अपना पैन-आधार लिंक  

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *