SBI Bank Kolkata News : शॉर्ट्स में गया SBI, बैंक ने बोला- फुल पैंट पहनकर आएं...
देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| SBI Bank Kolkata News : शॉर्ट्स में गया SBI, बैंक ने बोला- फुल पैंट पहनकर आएं...

अजब-गजब : शॉर्ट्स में गया SBI, बैंक ने बोला- फुल पैंट पहनकर आएं…

SBI Bank Kolkata News :

कोलकाता | SBI Bank Kolkata News : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कोलकाता में रहने वाले आशीष नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को टैग करते हुए नाराजगी जताई. आशीष ने कहा कि क्या स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रवेश करने के लिए कोई ड्रेस कोड लागू हो रखा है. उन्होंने कहा कि जब मैं आज शॉट्स पहनकर बैंक गया हो तो मुझे फुल पैंट पहन कर आने को कहा गया. आशीष का कहना है कि बैंक की ओर से कहा गया कि वह शाखा में सभ्यता बनाए रखने की अपेक्षा करते हैं. अपनी नाराजगी जताते हुए आशीष ने बैंक से यह सवाल किया.

बैंक का आया यह जवाब


SBI Bank Kolkata News : मजेदार स्थिति तब उत्पन्न हो गई जब आशीष द्वारा किए गाय ट्वीट पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का जवाब आया. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जवाब देते हुए कहा गया है कि हम आपके चिंता को समझते हैं और उसके लिए माफी भी मानते हैं. बैंक की ओर से कहा गया कि हम यह स्पष्ट करते हैं कि बैंक आने के लिए कोई निर्धारित ड्रेस कोड नहीं है. लोग अपनी पसंद के अनुसार तैयार होकर बैंक पहुंच सकते हैं. हालांकि बैंक एक सार्वजनिक स्थान है इसलिए लोगों को इस बारे में विचार करना चाहिए कि उनके कपड़े सभ्य हों जिससे दूसरे लोग असहज महसूस नहीं करें.

इसे भी पढ़ें-Jammu Kashmir : Mehbooba Mufti ने कृषि कानून के बाद Kashmir पर भी फैसला वापस ले सरकार…

अकाउंट बंद करने की सलाह

SBI Bank Kolkata News :  आशीष के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को आड़े हाथों लिया. लोगों ने रिप्लाई करते हुए कहा कि खुद तो कुछ काम करते नहीं और लोगों को परेशान करते हैं. लोगों ने आशीष को स्टेट बैंक आफ इंडिया में अपना अकाउंट बंद करवाने तक की सलाह दे डाली.

इसे भी पढ़ें-VIDEO: भावुक होकर फूट-फूट कर रोने लगे आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू, कहा- विधानसभा में नहीं रखूंगा कदम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Election : कांग्रेस सांसद ने कहा- चन्नी और सिद्धू जनता का मनोरंजन कर रहे हैं…
Punjab Election : कांग्रेस सांसद ने कहा- चन्नी और सिद्धू जनता का मनोरंजन कर रहे हैं…