इंडिया ख़बर

अजब-गजब : तस्करों का सोने की स्मगलिंग का ये अंदाज तो फिल्मों में भी नहीं देखा होगा...

Share
अजब-गजब : तस्करों का सोने की स्मगलिंग का ये अंदाज तो फिल्मों में भी नहीं देखा होगा...
नई दिल्ली | Gold Smugglers Caught In Delhi : समय के साथ ही अब तस्कर काफी शातिर हो गये हैं. तस्करों को पकड़ने के लिए अब पुलिस को भी एक से एक जुगाड़ करने पड़ते हैं. ताजा मामला इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा दिल्ली से सामने आया है. इस हैरतअंगेज मामले के खुलासे के बाद से पुलिस भी सख्ते में हैं. तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए जो हथकंडा अपनाया वह अपने आप में चौंकाने वाला है. पुलिस ने यहां उज्बेकिस्तान के दो नागरिकों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों अपराधी दुबई से भारत पहुंचे थे. पुलिस ने इनके पासे से 951 ग्राम सोना बरामद किया है. लेकिन अब इनके सोना लाने का तरीका और अंदाज जानकर लोगों को हैरानी हो रही है. फिहलाल दोनों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. Gold Smugglers Caught In Delhi :

कहां छिपा रखा था सोना

Gold Smugglers Caught In Delhi : बताया गया है कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपने दांतों के उपर एक आर्टिफिशियल सेट लगवाया था जो कि सोने का था. इसके साथ ही उन्होंने अपने मुंह के अंदर सोने की एक चेन कुछ इस तरह से फिट करवाई थी शायज ही किसी को शक हो. हालांकि पुलिस के सामने आरोपियों की एक नहीं चली और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसे भी पढें -PM Modi ने 9/11 जैसी आंतकी घटना से सबक लेने को कहा, बोले अलकायदा ने.. Gold Smugglers Caught In Delhi :

कैसे पकड़े गये तस्कर

तस्करों ने पुलिस को लगभग चकमा दे ही दिया था. क्यों कि तलाशी और इसके बाद जांच में भी उनके पास से कुछ भी नहीं मिला था. इसके बाद जब तस्कर जाने लगे तो दोनों आपस में बात कर हंसने लगे. उनके हंसने के दौरान ही एक पुलिसकर्मी को उनके दांतों में कुछ चमकता हुआ नजर आया. इसके बाद जब जांच की गई तो सच सामने आ गया. बताया गया कि इन आरोपियों के पास से पुलिस को 951 ग्राम सोना बरामद हुआ. इसे भी पढें-केरल 18 साल से ऊपर के सभी लोगों का टीकाकरण 30 सितंबर तक पूरा करेगा: सीएम विजयन
Published

और पढ़ें