nayaindia Right or Wrong Suicide : नाराज दोस्तों और परिजनों ने शव का अंगूठा काटकर...
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Right or Wrong Suicide : नाराज दोस्तों और परिजनों ने शव का अंगूठा काटकर...

Right or Wrong: प्रेम प्रंसंग में युवक की आत्महत्या करने के बाद, नाराज दोस्तों और परिजनों ने शव का अंगूठा काटकर प्रेमिका की भरवा दी मांग

Right or Wrong Suicide : देश में अभी भी लव मैरिज को उतना स्थान नहीं दिया जाता है. कई मामलों में देखा जाता है कि परिवार वालों के दबाव में लड़का और लड़की भागने को मजबूर हो जाते हैं. इसके साथ ही कई बार ऐसी सूचना भी मिलती है कि दबाव में आकर ये आत्महत्या जैसे कदम भी उठा लेते हैं. ऐसे ही एक मामला पश्चिम बंगाल के वर्धवान से सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका से विवाह न कर पाने की दबाव के कारण आत्महत्या कर ली. लेकिन युवक की आत्महत्या से नाराज परिजनों ने शव का अंगूठा काटकर प्रेमिका की मांग भरवा दी. गांव के ही एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के बारे में होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई और मामले की जांच में जुट गई.

दुसरे धर्म के लड़की से करता था प्यार

Right or Wrong Suicide : पुलिस की प्रारंभिक जांच में जो बात खुलकर सामने आई है उसके अनुसार मृतक युवक का गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था. युवती दूसरे धर्म से रिश्ता रखती थी यही कारण है कि दोनों ही पक्ष के परिजन  सही नहीं मानते थे. पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दोनों ही नाबालिग से ऐसे में परिजनों को पूरी तरह से गलत नहीं ठहराया जा सकता है. पुलिस की जांच में बात खुलकर सामने आई है कि दोनों पक्षों में कई बार इस बात को लेकर विवाद हुआ था और यहां तक की हाथापाई भी हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें – अजब-गजब: पत्नी से झगड़कर पटरियों में लेटने वाले पति पर चढ़ गई ट्रेन, इसके बाद भी हुई ‘हैप्पी इंडिंग’, देखें वीडियो

आत्महत्या के पहले प्रेमिका से की बात

Right or Wrong Suicide :  पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आत्महत्या करने के पहले युवक ने अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की थी और बताया था कि वह आपका क्या करने जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस संबंध में अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है और पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ भी कहा जा सकेगा. वहीं इस घटना के बारे में वायरल हो रहे वीडियो में शव के साथ नाबालिग की मांग भरवाने वाली घटना की थी खूब आलोचना हो रही है. जानकारी मिली हुई कि युवक के नाराज परिजनों और दोस्तों ने ऐसा किया है.

इसे भी पढ़ें-  भरतपुर राज परिवार | पिता विश्वेन्द्र सिंह और पुत्र अनिरुद्ध में सियासती जंग निजी लड़ाई के रूप में बदली

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थानः किसान का सशक्त होना बेहद जरूरी
राजस्थानः किसान का सशक्त होना बेहद जरूरी