हरियाणा विधानसभा चुनाव: सन्नी देओल ने रोड शो किया - Naya India
देश | दिल्ली| नया इंडिया|

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सन्नी देओल ने रोड शो किया

हिसार। भाजपा के स्टार प्रचारक सनी देओल ने हरियाणा में भाजपा के लिए प्रचार किया। सन्नी देओल के देख भीड़ उमड़ पड़ी जिन्हे काबू करने में सुरक्षा बलों को काफी मेहनत करनी पड़ी। सन्नी देयोल ने प्रदेशा भाजपा अध्यक्ष और टोहाना से पार्टी प्रत्याशी सुभाष बराला के समर्थन में रोड शो कर लोगों से बराला को वोट देने की अपील की। बालीवुड स्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुरदासपुर के सांसद सन्नी देयोल ने हरियाणा की जनता से आज आहवान किया वह युवाओं को नशा और पैसा बांटने वालों को अपने वाेट की ताकत से करारा जबाव दें ताकि वे समाज में जहर घोलने से बाज आएं। लगभग एक बजे हैलीकॉटर से टोहाना पहुंचे सन्नी दयोल का रोड शो तिलक कॉटन मिल से एक खुली जीप में शुरू हुआ जिसमें सुभाष बराला और सन्नी देयोल ने वोट की अपील की। रोड शो अम्बेडकर चौक से महाराजा अग्रसैन चौक, रेलवे रोड, लक्कड मार्किट, सैनी चौक, आनाज मंडी रोड, चंडीगढ़ रोड से गुजरता हुआ कैंची चौक पर समाप्त हुआ।

कैंची चौक पर शहीदों को नमन करते हुए सन्नी दयोल ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा “मैंने सुना है कि आपके बीच में ऐसा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है जो कि युवाओं को नशा और पैसे दिखाकर उनके जमीर को खरीदना चाहता है, क्या इस प्रकार की छवि के नेता से समाज का भला हो सकता है, इस प्रकार के व्यक्ति को तो वोट की चोट से सबक सिखाना चाहिए।“ फिल्मी अंदाज में जब सन्नी दयोल ने कहा-युवाओं को बहकाकर वोट लेने वाले तुझे टोहाना की जनता सबक सिखाएगी, जरुर सिखाएगी, सन्नी के इस डायलॉग का युवाओं ने जबरदस्त समर्थन करते हुए कहा-जरुर सिखाएंगे।सन्नी दयोल ने जनता से अपील की कि आपकी एक वोट से जहां प्रदेश की भाजपा सरकार बनेगी वहीं बराला कैबिनेट मंत्री बनेंगे। आप बराला को जिताओ कैबिनेट मंत्री बनवाना मेरे जिम्मे है। उन्होंने कहा कि बराला देश और प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा नाम है इसलिए ऐसे नेता को वोट रुपी ताकत देकर हलके के विकास में सभी को अपनी भूमिका निभानी चाहिए। बराला को अपना मित्र बताते हुए उन्होंने कहा कि आपकी वोट बराला के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी मिलेगी और उन्हें आपका वोट रुपी प्यार मिलेगा।

सन्नी दयोल ने रोड शो की शुरुआत भारत माता की जय के जयकारे से की जिसका युवाओं ने जबरदस्त समर्थन किया। रोड शो में उमड़े हजारों की संख्या में युवाओं में जोश भरते हुए सन्नी दयोल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि युवा भारत का निर्माण हो और देश की डोर युवाओं के हाथ में हो इसलिए युवाओं को आगे आकर देश के नवनिर्माण में सहयोग करना चाहिए। पूर्व की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पढ़ा लिखा युवा एक ही सपना देखता है कि उसे नौकरी मिले लेकिन पूर्व की सरकारों ने नौकरियों को बेच कर युवा वर्ग को ठगने का काम किया लेकिन मनोहर लाल खट्टर सरकार ने प्रदेश में पर्ची और खर्ची के सिस्टम को खत्म कर युवाओं के सपनों को पंख लगाने का काम किया है।

इस अवसर पर बराला ने कहा “गत पांच साल की सरकार में मैंने और मेरे परिवार ने सेवक बनकर जनता की सेवा करने का काम किया है। भाजपा सरकार ने समाज के प्रत्येक वर्ग के हितों की रक्षा करने का संकल्प लिया था जिसका पालन मैंने चौकीदार बन कर किया है। जहां टोहाना शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने का काम किया वहीं हर गांव में पार्क, पक्की सड़कें, चौपालों का सौंदर्यीकरण, गांव के खिलाड़ियों के जिम, कम्यूनिटी हॉल तथा गांव दमकौरा में आधुनिक तकनीक पर आधारित खेल स्टेडियम बना कर खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के अवसर प्रदान किये हैं।

बराला के अनुसार भाजपा सरकार ने छोटे किसान और मजदूर को छह हजार रुपए की वार्षिक सहायता देकर सम्मान पूर्वक जीवन जीने का अधिकार देने का काम किया। आज प्रदेश में जहां बिजली चौबीस घंटे दी जा रही है वहीं बिजली के बिलों को आधा कर गरीब आदमी को सौगात देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने शहीदों को सम्मान देने के लिए शहीद सैनिकों के 292 परिवारों को सरकारी नौकरी देकर उनका सम्मान करने का काम किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केरल में महामारी का कहर!
केरल में महामारी का कहर!