nayaindia Superstition Treasure Murder Doctor : खजाने के लिए डॉक्टर पति ने अपनी ही...
kishori-yojna
देश| नया इंडिया| Superstition Treasure Murder Doctor : खजाने के लिए डॉक्टर पति ने अपनी ही...

अंधविश्वास : खजाने के लिए डॉक्टर पति ने दे दी अपनी ही पत्नी की बलि, इंजेक्शन देकर ले ली जान…

Superstition Treasure Murder Doctor

दावणगेरे | Superstition Treasure Murder Doctor : भारत में अंधविश्वास का ऐसा बाजार है कि पढ़े-लिखे लोग भी इससे अछूते नहीं हैं. एक बार फिर से कर्नाटक के दावणगेरे जिले से चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आज से 9 महीना पहले एक महिला की मौत हो गई थी. पुलिस ने भी सामान्य मौत समझकर केस रफा-दफा कर दिया था. इस बात के 9 महीने बाद जो खुलासे हुए हैं वह हैरतअंगेज करने वाला है. बताया गया है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी जो पेशे से डॉक्टर है. इस हत्या के पीछे अंधविश्वास और काला जादू की बदौलत खजाना प्राप्त करने का लालच था. आरोपी डॉक्टर ने ही लालच में पड़कर अपनी पत्नी की हत्या इंजेक्शन देकर कर दी थी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इंजेक्शन का दिया ओवरडोज

Superstition Treasure Murder Doctor :  रामेश्वर गांव के रहने वाले डॉक्टर चन्नकेशपा की पत्नी शिल्पा को लो ब्लड प्रेशर की बीमारी थी. वह अक्सर देक्शामैथासेन का इंजेक्शन रहती थी. पत्नी के बीमार होने पर आरोपी डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन तो दिया लेकिन जानबूझकर उसकी डोज काफी बढ़ा दी. इसके कारण महिला की अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गई. शिल्पा की मौत के बाद माता-पिता ने कुछ गड़बड़ी होने का अंदेशा जताते हुए पुलिस में शिकायत की थी. शुरुआती जांच में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और पति को क्लीन चिट दे दी गई.

इसे भी पढ़ें – Drugs Case : गवाह ने एफिडेविट में किये बड़े खुलासे, कहा- 8 करोड रुपए समीर वानखेडे को.. और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी…
Superstition Treasure Murder Doctor

7 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

Superstition Treasure Murder Doctor : इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सामने आई. रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया कि महिला की मौत इंजेक्शन के ओवरडोज के कारण हुई है. शक होने पर पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया और सच पूछताछ के बाद उसने सारी सच्चाई सामने रख दी. आरोपी डॉक्टर ने अपने कबूलनामे में कहा कि उसे किसी तांत्रिक ने कहा था कि यदि वह अपनी पत्नी की बलि देगा तो उसे खजाना मिलेगा. उसने बताया कि उसे शुरू से ही तांत्रिकों और काला जादू में काफी रुचि रही है. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी के इंजेक्शन में डोज बढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें –Ind Vs Pak T20 : मैच से कुछ घंटों पहले वायरल हुआ Irfan Pathan का ट्वीट, कहा- वो जीते तो दिल टूटेंगे, हम जीते तो टीवी..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कपूर खानदान का एक और अभिनेता
कपूर खानदान का एक और अभिनेता