nayaindia MP Murder Mystry : मां ने बेटे की गला दबाकर की हत्या...
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| MP Murder Mystry : मां ने बेटे की गला दबाकर की हत्या...

Suspense : पिता कराना चाहता था बेटे की DNA जांच, मां ने बेटे की गला दबाकर की हत्या…

MP Murder Mystry :
Image Source : Social Media

अनूपपुर | MP Murder Mystry : कई बार अपराध के ऐसे मामले सामने आते हैं जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह जाती है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से सामने आया है जहां एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक महिला ने यह कदम पति द्वारा बच्चे का DNA परीक्षण कराने की मांग करने और बच्चे का जैविक पिता होने से इंकार करने के बाद उठाया. यह मामला कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है और यह मामला जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बिजुरी इलाके का है.

MP Murder Mystry :
Image Source : Social Media

पिता चाहता था DNA जांच

MP Murder Mystry : इस संबंध में जांच अधिकारी एस एस बघेल ने बताया कि रविवार आधी रात के कुछ ही समय बाद 26 वर्षीय महिला अपने घर के कमरे से बाहर आई और कहने लगी उसका बेटा जवाब नहीं दे रहा है. परिवार के सदस्यों ने बच्चे की नाक से खून निकलते हुए देखा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि बच्चे के पिता को पत्नी के चरित्र पर शक था और उसने बच्चे को अपना बेटा मानने से इंकार कर दिया. वह बच्चे का DNA जांच कराना चाहता था. बघेल ने बताया कि व्यक्ति का आरोप है कि जब उसकी पत्नी अपने मायके अकेली गई थी, तब वह गर्भवती हुई थी.

इसे भी पढें- उमर अब्दुल्ला से ED ने की पूछताछ, पार्टी बोली रमजान में भी…

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

MP Murder Mystry : जांच अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच और बच्चे के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला ने ही अपने बच्चे की गला दबाकर हत्या की है. उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार किया गया है. महिला ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है लेकिन वह अभी भी अपने बेटे की हत्या के पीछे का कारण बताने को तैयार नहीं है.

इसे भी पढें-Rajasthan : सीएम गहलोत बोले- भारत को श्रीलंका के रास्ते में ले जाने की कोशिश कर रही है मोदी सरकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा टाउन बोरदोवाली से लड़ेंगे चुनाव
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा टाउन बोरदोवाली से लड़ेंगे चुनाव