Swara Bhaskar Video : दीदी के साथ Swara Bhaskar ने UAPA एक्ट के खिलाफ...
देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Swara Bhaskar Video : दीदी के साथ Swara Bhaskar ने UAPA एक्ट के खिलाफ...

‘दीदी’ के साथ Swara Bhaskar ने UAPA एक्ट के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-भगवान के प्रसाद की तरह…(Watch Video)

Swara Bhaskar Video :

मुंबई | Swara Bhaskar Viral Video : ममता बनर्जी का मुंबई दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण है. उनके मुलाकातों का सिलसिला चर्चा का विषय बन रहा है. ऐसे में ममता बनर्जी ने बुधवार को भी फिल्म राजनीति और लेखन से जुड़ी कई हस्तियों के साथ मुलाकात की. जिसमें स्वरा भास्कर भी शामिल रहीं. ममता बनर्जी ले सामने स्वरा भास्कर ने UAPA एक्ट और देशद्रोह के आरोपों को लेकर कुछ बाते कहीं. ममता बनर्जी के लिए कार्यक्रम नरीमन प्वाइंट स्थित चौहान सेंटर में आयोजित किया गया था.

स्वरा भास्कर ने जमकर निकाली भड़ास

Swara Bhaskar Viral Video : कार्यक्रम के दौरान स्वरा भास्कर ने UAPA एक्ट के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा निकाला. स्वरा भास्कर का दिया गया स्पीच सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वरा खुलकर अपनी बातें रखती दिखाई दे रही हैं. स्वरा कहती हैं कि एक राज्य है जहां यूएपीए और देशद्रोह के चार्ज को भगवान के प्रसाद की तरह काटा जाता है इसके लिए हम प्रार्थना करना नहीं चाहते. ममता बनर्जी ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा कि यदि तृणमूल कांग्रेस केंद्र कि सत्ता में आती है तो फिर इस कानून को खत्म कर दिया जाएगा. क्योंकि इस कानून का सिर्फ दुरुपयोग हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – क्या आप जानते हैं विमानों के कब्रिस्तान के बारे में, यदि नहीं तो पढ़ें रिर्पोट…

क्या है UAPA एक्ट

Swara Bhaskar Viral Video : बता दें कि UAPA एक्ट के तहत काफी कड़ी सजा के प्रावधान हैं. इस कानून का मुख्य उद्देश्य आतंकी गतिविधियों को रोकना है. इतना सख्त है कि ना सिर्फ अपराधी बल्कि इस तरह की वैचारिक विरोध और आंदोलन या दंगा बढ़ाने की स्थिति में भी यह एक लगाया जा सकता है. यह कानून पहली बार 1967 में आया था जिसे 2019 में मोदी सरकार ने संशोधित कर संसद में पास किया.

इसे भी पढ़ें-  Twitter का CEO भारतीय का बनना नहीं पचा पा रहा Pakistan, देखें कैसे दे रहा है Reaction…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा के पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी में शामिल
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा के पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी में शामिल