T-Series Gullshan Kumar : T-Series की हनुमान चालीसा को मिले भारत में सबसे..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| T-Series Gullshan Kumar : T-Series की हनुमान चालीसा को मिले भारत में सबसे..

T-Series की हनुमान चालीसा को मिले भारत में सबसे ज्यादा व्यूज़ , बन गया नया कीर्तिमान …

T-Series Gullshan Kumar :

मुंबई | T-Series Gullshan Kumar : T-Series भक्ति चैनल कई सालों से लोगों के बीच भक्ति रस का संचार करता रहा है. यहीं कारण है कि लोग आज भी इन भजनों को इंजॉव्य़ करते रहते हैं. इसी कड़ी में अब एक और कीर्तिमान कायम हो गया है. T-Series पर रिलीज गुलशन कुमार निर्मित और अभिनीत हनुमान चालीसा ने वीडियो यूट्यूब पर Two billion व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि हनुमाल चालीसा गीत हरिहरन द्वारा गाया गया है और ललित सेन और चंदर द्वारा रचित है. पिछले साल ही टी-सीरीज़ की हनुमान चालीसा ने यूट्यूब पर एक बिलियन व्यूज़ पार किए थे, और अब इसने केवल एक साल के अंदर एक बिलियन व्यूज़ और हो गए हैं.
T-Series Gullshan Kumar :

बन गया भारत का पहला गाना

T-Series Gullshan Kumar : गुलशन कुमार के पुत्र और T-Series के चेयरमैन तथा मैनेजिंग डायरेक्टर, भूषण कुमार ने कहा कि T-Series के लिए यह बहुत ही गर्व का क्षण है. उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा गीत ने यूट्यूब पर दो बिलियन व्यूज़ पार कर लिए हैं. यह इस मुकाम तक पहुंचने वाला भारत का पहला गाना है. यह मेरे पिता गुलशन कुमार के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है और मैं दावे के साथ यह कह सकता हूँ कि वे हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखते हैं.

इसे भी पढें- India vs Pakistan T20 World Cup 2021: बाबर आजम ने भारत के खिलाफ दिया बड़ा बयान, 24 अक्टूबर को भारत-पाक का मैच

काफी लोकप्रिय है हनुमान चालीसा

T-Series Gullshan Kumar : बता दें कि पिछले 2 दशकों से भी ज्यादा समय से T-Series भक्ति चैनल लोगों के दिल में राज करता है. इसकी शुरूआत गुलशन कुमार ने की थी. उनके द्वारा गाये गये कई भजन आज भी लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं. हनुमान चालीसा की तो बात ही और है.देश के ज्यादातर मंदिरों में आज भी अहले सुबह हनुमान चालीसा का पाठ सुनने को मिल जाता है. यहीं कारण है कि T-Series के हनुमान चालीसा को इतनी लोकप्रियता मिली है.

इसे भी पढें-Ghaziabad Bus Accident: फ्लाईओवर से स्कूटी सवार पर गिरी बस, एक की मौत, कई घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उम्मीद है, टीम का नाम बदलने से भाग्य भी बदलेगा : राहुल
उम्मीद है, टीम का नाम बदलने से भाग्य भी बदलेगा : राहुल