nayaindia Taliban Kabul Airport Afghanistan : देश छोड़ने वालों पर तालिबान बरसा रहा है कोड़े
ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| Taliban Kabul Airport Afghanistan : देश छोड़ने वालों पर तालिबान बरसा रहा है कोड़े

देश छोड़ने वालों पर तालिबान बरसा रहा है कोड़े, काबुल एयरपोर्ट से आई विचलित करने वाले तस्वीरें …

Taliban Kabul Airport Afghanistan :

नई दिल्ली | Taliban Kabul Airport Afghanistan : तालिबानी नेता एक ओर न्यूज़ चैनलों में आकर अपनी छवि बदलने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर तालिबान से सामने आती तस्वीरें उनके सारे मंसूबों पर पानी फेर रही हैं. एक बार फिर से अफगानिस्तान से कुछ विचलित करने वाली तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में साथ देखा जा सकता है कि देश छोड़कर भागने वाले लोगों पर किस तरह तालिबान कहर बनकर टूट रहा है. बताया जा रहा है कि देश छोड़कर जाना चाहने वाले लोगों को तालिबान के लड़ाके काबुल एयरपोर्ट के अंदर जाने ही नहीं दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन पर धारदार हथियार से वार किया जा रहा है और कोड़े बरसाए जा रहे हैं. काबुल एयरपोर्ट पर कई बार फायरिंग होने की बात भी सामने आई हैं.

एयरपोर्ट से वापस भेजने के लिए बताए जा रहे हैं को

Taliban Kabul Airport Afghanistan : जानकारी के अनुसार तालिबान के लड़ाके किसी भी हालत में अब लोगों को देश नहीं छोड़ने देना चाहते. इसके लिए तालिबान अपने सबसे क्रूर रूप में वापस आ चुका है. बताया जा रहा है कि काबुल हवाई अड्डे में देश छोड़कर जाना चाहने वाले लोगों पर क्रूरता से कोड़े बरसाए जा रहे हैं. यहां तक कि महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा जा रहा और उन पर भी धारदार हथियार से वार किया जा रहा है. ताजा तस्वीरें लॉस एंजेलिस के एक रिपोर्टर द्वारा खींची गई है जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा- तय समयसीमा के बाद भी अफगानिस्तान में रुकेंगे सैनिक

फायरिंग को लेकर स्थिति साफ नहीं

Taliban Kabul Airport Afghanistan : अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि काबुल एयरपोर्ट पर फायरिंग तालिबान के लड़ाकों ने की थी या अमेरिकी सैनिकों ने. बता दें कि अमेरिका के सैनिकों को भी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक और जहां सैनिकों को तालिबान से बचकर और उनसे किसी भी प्रकार के भिड़ंत से बचना पड़ रहा है तो दूसरी ओर एयरपोर्ट पर इतनी भीड़ हो गई है कि उसे संभालना मुश्किल हो गया है. यहीं कारण है कि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि काबुल एयरपोर्ट पर फायरिंग अमेरिकी सैनिकों ने की है या फिर तालिबानी लड़ाकों ने.

इसे भी पढ़ें- Earthquake in Katra: भूकंप के झटकों से हिला जम्मू-कश्मीर का कटरा, नींद से उठकर भागे लोग

Leave a comment

Your email address will not be published.

five + 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिमला: सेब से लदा ट्रक हुआ बेकाबू, चलती कार पर पलटा, 3 की मौत, एक घायल
शिमला: सेब से लदा ट्रक हुआ बेकाबू, चलती कार पर पलटा, 3 की मौत, एक घायल