nayaindia Bank Robbery MP News : शादी के पैसों का इंतजाम करने के लिए लूट लिया बैंक
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Bank Robbery MP News : शादी के पैसों का इंतजाम करने के लिए लूट लिया बैंक

अपनी शादी के पैसों का इंतजाम करने के लिए लूट लिया बैंक, मंडप की जगह पहुंचा हवालात…

कटनी। Bank Robbery MP News : अक्सर लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. कई ऐसे लोग भी होते हैं जो मेहनत की जगह शॉर्टकट अपनाते हैं जो उन्हें काफी महंगा पड़ता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिला से सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिस पर बैंक लूटने का आरोप है. पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में कैश और चोरी के पैसों से खरीदा गया एक मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद युवक ने पूछताछ में जो कुछ बताया है वह हैरान करने वाला है.

Bank Robbery MP News :

शादी के इंतजाम के लिए लूटा बैंक

Bank Robbery MP News : यह पूरा मामला कटनी जिला के बड़वारा तहसील का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले युवक की 2 महीने बाद शादी होनी थी लेकिन शादी के लिए वह और उसका परिवार पैसों का इंतजाम नहीं कर पा रहा था. इसके लिए युवक ने बैंक लूटने की योजना बना ली. आरोपी युवक ने अपने ही गांव में स्थित ग्रामीण बैंक की दीवार तोड़ कर दो लाख से ज्यादा रुपए की चोरी कर ली. चोरी के अगले ही दिन ग्रामीण बैंक के मैनेजर ने पुलिस को बुलवाकर एफ आई आर दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें- BBL 2022 : राशिद खान ने की करामती गेंदबाजी, 4 ओवरों में झटक लिए 6 विकेट…( Watch Video)

ऐसे हुआ पुलिस को शक

Bank Robbery MP News : पुलिस ने जब इलाके में पूछताछ शुरू की तो पता चला कि एक युवक कि कुछ दिनों में शादी थी और वह लोन के लिए लगातार बैंक आ रहा था. लेकिन अचानक पता नहीं चोरी के बाद से उसके पास कैसे पैसे आ गए और वह दोस्तों को पार्टी देता फिर रहा है. पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो शुरू में तो उसने घुमाना शुरू कर दिया. लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें- तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने उर्वरक मूल्य वृद्धि के खिलाफ केंद्र को देशव्यापी विरोध की चेतावनी दी

Leave a comment

Your email address will not be published.

six + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विपक्ष की राजनीति भी लीक पर
विपक्ष की राजनीति भी लीक पर