nayaindia Rape In Haunted House : भूत बंगले के 'भूत' ने किया रेप
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Rape In Haunted House : भूत बंगले के 'भूत' ने किया रेप

भूत बंगले के ‘भूत’ ने किया रेप ? FIR में तो लिखी है यहीं बात …

Rape In Haunted House

भिलाई । Rape In Haunted House : देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के साथ ही अजीबोगरीब मामले भी सामने आते हैं. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर से सामने आया है. यहां रहने वाली एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत की है कि जब अपने दोस्त के साथ एक मॉल में घूमने गई थी तो वहां पर बने एक हांटेड हाउस में उसके साथ दुष्कर्म किया गया. 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा का कहना है कि वह पहली बार किसी मॉल में घूमने गई थी और उसने भूत बंगला नहीं देखा था. इसीलिए उसने अपने दोस्त से यहां जाने की जिद थी लेकिन उसने साफ इंकार कर दिया जिसके बाद वह अकेले ही अंदर चली गई. युवती द्वारा दर्ज की गई FIR में लिखा है कि भूत बने हुए किसी व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया.

Rape In Haunted House

काफी अंधेरा था कोई दिखाई नहीं दिया…

Rape In Haunted House इस मामले में भिलाई के स्मृति नगर थाने में शिकायत दर्ज की गई है. पीड़ित का कहना है कि भूत बंगले के अंदर काफी अंधेरा था इसीलिए वह दुष्कर्म करने वाले को देख नहीं सकी. लेकिन पीड़िता ने कहा कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाले ने भूत का गेट अप तैयार कर रखा था. उसने बताया कि शुरू में तो उसे लगा कि या कोई एक्ट का ही पार्ट होगा लेकिन बाद में उसकी चीखें सुनने वाला कोई नहीं था. बाहर आकर जब उसने अपनी दोस्त को इस बारे में जानकारी दी तो दोनों ने साथ मिलकर पुलिस को शिकायत कर दी.

इसे भी पढ़ें- इन 5 फिल्मों के साथ मनाए देश की आजादी का जश्न, शेरशाह से लेकर भुज तक सभी एक से बढ़कर एक – देखें….

Rape In Haunted House

भूत बंगला संचालक को किया गिरफ्तार

Rape In Haunted House पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया. हालांकि छात्रा का कहना था कि दुष्कर्मी में प्रोडक्शन का इस्तेमाल किया था. इसके बाद भी पुलिस जांचना चाहती थी कि पीड़िता के दावे में कितनी सच्चाई है. इधर भूत बांग्ला के संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. संचालक से पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि भूत बंगले में किसी को भी भूत बनकर डराने का काम नहीं दिया गया था. ऐसे में उसे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है कि यह सब कैसे, क्यों और कब हुआ है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली विश्वविद्यालय में कार्स के अनुसार हर कॉलेज का अलग फीस स्ट्रक्चर..जानें DU के टॉप कोर्स के बारे में


Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen − 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिमला: सेब से लदा ट्रक हुआ बेकाबू, चलती कार पर पलटा, 3 की मौत, एक घायल
शिमला: सेब से लदा ट्रक हुआ बेकाबू, चलती कार पर पलटा, 3 की मौत, एक घायल
होली के बीच निक-प्रियंका का रोमांस होटल से निकलते वक्त फैन ने किया ऐसा, फिर विराट कोहली ने जीता दिल हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हॉटनेस में किसी से कम नहीं है रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी हॉट एंड क्यूट Shirley Setia के सिजलिंग साड़ी लुक