nayaindia AAP Kejriwal Goa Election : कसमे-वादों का दौर, AAP उम्मीदवारों ने केजरीवाल...
देश| नया इंडिया| AAP Kejriwal Goa Election : कसमे-वादों का दौर, AAP उम्मीदवारों ने केजरीवाल...

गोवा चुनाव के पहले शुरू हुआ कसमे-वादों का दौर, AAP उम्मीदवारों ने केजरीवाल के सामने…

AAP Kejriwal Goa Election :

गोवा | AAP Kejriwal Goa Election : अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा खड़े नजर आते हैं. तो ये भी बात वाजिब है कि कार्यकर्ताओं को भी इस बारे में आश्वस्त होना चाहिए. अब गोवा विधानसभा चुनाव के पहले एक-एक कर पार्टियां कुछ ऐसे ही अपने प्रत्याशियों को वफादारी की कसमें दिलवा रही हैं. इस क्रम में सबसे पहले कांग्रेस के प्रत्याशियों को मंदिर, मजार और चर्च ले जाकर शपथ दिलवाई गई कि वे पार्टी के प्रति इमानदार और वफादार रहेंगे. इसके बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी कुछ ऐसा ही किया और अपने 40 उम्मीदवारों से बुधवार को एक हलफनामा लिया है.

कसमे-वादों का दौर, AAP उम्मीदवारों ने केजरीवाल

जीतने के बाद नहीं छोड़ेंगे पार्टी

AAP Kejriwal Goa Election : आम आदमी पार्टी के सभी 40 उम्मीदवारों ने स्वघोषित हलफनामे में साइन किया हैं. इसमें लिखा गया था कि वह किसी भी तरह के भ्रष्टाचार या अन्य दोषों में शामिल नहीं होंगे. इसके साथ ही इसमें यह भी साफ-साफ लिखा गया है कि विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद वे चुनाव जीते या हारे वे पार्टी नहीं छोड़ेंगे. खुद अरविंद केजरीवाल ने संबंध में कहा कि गोवा की राजनीति में सबसे बड़ी समस्या दलबदलू नेता हैं. उन्होंने कहा कि हम पहले लोगों को यह आश्वस्त करना चाहते हैं कि जो उम्मीदवार हमारी पार्टी से चुनाव लड़ रहा है वह बिकेगा नहीं.

इसे भी पढ़ें – कंगना रनौत ने की एकता कपूर के रियलिटी शो की मेजबानी की घोषणा, बाद में डिलीट किया पोस्ट

14 फरवरी को संपन्न होंगे चुनाव

AAP Kejriwal Goa Election : गोवा में विधानसभा चुनाव आगामी 14 फरवरी को प्रस्तावित हैं. हालांकि परिणाम 10 मार्च को ही अन्य राज्यों के चुनाव के साथ आएंगे. अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गोवा के लोग हर बार ठगे जाते हैं क्योंकि वह जिन्हें चुनते हैं जो दूसरी पार्टी में चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं गोवा के इतिहास को बदलने के लिए यहां पहुंचा हूं. इसलिए मुझे पहले खुद इस बात से आश्वस्त होना होगा कि मेरे उम्मीदवार चुनाव के बाद भी इमानदार रहेंगे और परिणामों से नहीं घबराएंगे.

इसे भी पढ़ें- डैगन की नापाक हरकत! चीन की कैद से वापस लौटे युवक के पिता का आरोप- आंखों पर पट्टी बांध कर मारा गया, दिए गए बिजली के झटके

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कंगारूओं पर शेरों की तरह झपटी भारतीय टीम, हॉकी में 4-3 से हराया
कंगारूओं पर शेरों की तरह झपटी भारतीय टीम, हॉकी में 4-3 से हराया