nayaindia अजब गजब : प्रेमिका की शादी में शामिल होने के लिए बन गया लड़की, पहचाने जाने के बाद पड़े लात-घूंसे - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

अजब गजब : प्रेमिका की शादी में शामिल होने के लिए बन गया लड़की, पहचाने जाने के बाद पड़े लात-घूंसे

भदोही | अक्सर देखा जाता है कि लोग प्यार में हर हद पार कर जाते हैं. उत्तर प्रदेश के भदोही से भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जिसे सुनने के बाद इस पर विश्वास करना मुश्किल है. जानकारी के अनुसार एक युवक ने अपनी प्रेमिका की शादी में जाने के लिए लड़की का गेट अप बना लिया. दरअसल वो लड़की बनकर शादी के घर में घुसना चाह रहा था. लेकिन युवक किया तरकीब काम नहीं आई और लड़की बनने के बाद भी घर वालों ने उसे पहचान लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

सोशल मीडिया में भी वायरल हुई तस्वीरें

युवक का लड़की बनना सोशल मीडिया में भी छाया रहा. सोशल मीडिया में वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के फनी कमेंट किए थे. एक ने कहा कोई नहीं भाई प्यार के लिए कुछ भी…. तो किसी ने कहा आपने तो हद पार कर दी…। हालांकि युवक ने लड़की बनने के पीछे कोई कसर नहीं छोड़ी थी. आम आदमी उसे देखकर यह नहीं कह सकता था कि वह वास्तव में एक युवक है. युवक ने माथे पर बिंदी और लड़कियों सा मेकअप ही नहीं किया, बल्कि एक पर्स भी लटका लिया ताकि वह पूरी तरह से एक युवती दिख सके.

इसे भी पढ़ें – Blue Tick Controversy : उप-राष्ट्रपति के बाद अब RSS प्रमुख मोहन भागवत के ट्वीटर एकाउंट से हटाया ’ब्लू टिक’

प्रेमिका का जबरन विवाह करवा रहे थे घरवाले

युवक के पकड़े जाने के बाद लड़की वालों ने प्रेमी की जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसकी प्रेमिका का विवाह उसके इच्छा के विरुद्ध मां-बाप करवा रहे थे. उसने बताया कि 4 सालों से हमारा प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन लड़की के घर वालों को शादी मंजूर नहीं थी. यही कारण था कि वह लड़की बनकर वहां गया था और वहां से दुल्हन को लेकर भागने की योजना थी.

इसे भी पढ़ें-  अकबर ने अनारकली को दीवार में चुनवाया था, यहां एक बार फिर हुआ कुछ ऐसा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान महिला निधि के लिए 25 करोड़ मंजूर
राजस्थान महिला निधि के लिए 25 करोड़ मंजूर