nayaindia Kangana Ranaut Bollywood News : फूंका Kangana Ranaut का पुतला...
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Kangana Ranaut Bollywood News : फूंका Kangana Ranaut का पुतला...

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवार वालों ने फूंका Kangana Ranaut का पुतला…

Kangana Ranaut Bollywood News :

इंदौर | Kangana Ranaut Bollywood News : अपने बयान के कारण विवादों से घिरे रहने वाली कंगना रनौत की भीख में मिली आजादी वाले बयान पर बवाल लगातार जारी है. देश के कई लोगों ने कंगना के इस बयान को शर्मनाक औऱ वाहियाद बताया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया मे भी कंगना के खिलाफ लोगों का आक्रोश देखा जा रहा है. इसी क्रम में मध्य पॅदेश के इंदौर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के वंशजों ने शुक्रवार को अभिनेत्री का पुतला फूंका. बताया गया है कि स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकारी संयुक्त संगठन से जुड़े लोगों ने शहर के एमजी रोड पर रनौत का पुतला फूंका. इस दौरान उन्होंने ‘‘वीर शहीदों का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान’’, ‘‘कंगना रनौत मुर्दाबाद’’ और ‘‘कंगना रनौत को देश से बाहर करो’’ जैसे नारे भी लगाए.

Kangana Ranaut Bollywood News :

देश से मांगनी चाहिए माफी

Kangana Ranaut Bollywood News : स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के प्रदर्शनकारी वंशजों में शामिल आशा गोविंद खादीवाला ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि ‘रनौत ने भारत को भीख में आजादी मिलने की बात कहकर पूरे देश के लोगों को आहत कर दिया है. उन्हें अपने इस शर्मनाक बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. प्रदर्शनकारियों ने इंदौर संभाग के आयुक्त कार्यालय को रनौत के विवादित बयान के खिलाफ ज्ञापन भी सौंपा.

इसे भी पढें-T20 World Cup SemiFinal : गंभीर ने डेविड वार्नर के छक्का को बताया गंदा शॉर्ट,कहा- ये खेल भावना के लिए अच्छा नहीं…

2014 में मिली थी आजादी

Kangana Ranaut Bollywood News : बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल की गई एक ‘क्लिप’ में रनौत को कहते सुना जा सकता है, ‘‘वह आजादी नहीं थी, वह भीख थी और जो आजादी मिली है, वह 2014 में मिली है. कंगना के इस बयान पर भाजपा सांसद वरूण गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसके जवाब में कंगना ने कहा था कि मैं 1857 के बारे में बात कर रही थी. इसके साथ ही कंगना ने अपने जवाब के अंत में कहा था कि अब जा के रो.

इसे भी पढें-New Zealand के खिलाफ टेस्ट में Ajinkya Rahane को ‘कप्तानी’ की कमान, 25 नवंबर से शुरू होगी सीरीज

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 + four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सन् 24 का चुनाव होगा कांटे का!
सन् 24 का चुनाव होगा कांटे का!