nayaindia Husband Suffering From Wife : SP ऑफिस में गाने लगा- जब से हुई है शादी...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Husband Suffering From Wife : SP ऑफिस में गाने लगा- जब से हुई है शादी...

SP ऑफिस में पहुंचा पति और फिर गाने लगा- जब से हुई है शादी…

Husband Suffering From Wife :

ग्वालियर | Husband Suffering From Wife : इन दिनों महिलाओं के पक्ष में कई कानून बन गए हैं. कुछ मामलों में यह भी देखा जा रहा है कि इन कानूनों का फायदा उठाकर महिलाएं पुरुषों को परेशान करती हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है जहां अपनी पत्नी से परेशान पति ने कुछ ऐसा किया जो हैरान करने वाला था. जानकारी के अनुसार पति एसपी ऑफिस में पहुंच गया और जब एसपी बिजी थे तो जोर-जोर से गाना गाने लगा. गाने के बोल भी कुछ ऐसे थे जो लोगों को हैरान कर रहे थे. एसपी ऑफिस में पहुंचकर पीड़ित पति जो गाना गा रहा था उसके बोल कुछ ऐसे थे… जब से हुई है शादी….

पत्नी की शिकायत ले कर पहुंचा था पीड़ित

Husband Suffering From Wife : पीड़ित व्यक्ति का नाम धर्मेंद्र पॉल है वह अपने पूरे परिवार और बच्चों से खुश है. धर्मेंद्र सबसे ज्यादा परेशान अपनी पत्नी से है. पुलिस का कहना है कि पत्नी उसे खाना नहीं देती उसका अकाउंट संबंधित सारे कागजात और एटीएम अपने पास रखती है वह बाहर भी खाना नहीं खा पाता. पीड़ित का कहना है कि अपनी पत्नी से परेशान हो चुका है लेकिन पत्नी धमकी देती है कि कानून मेरे साथ है तुम कुछ नहीं कर सकते. पुलिस का कहना है कि उसे अनुकंपा से युक्ति मिली थी लेकिन शादी के बाद उसकी पत्नी मां को एक रुपए भी भेजने नहीं देती. यह सब कहते हुए पति एक बार फिर से रो रो कर गाना गाने लगता है.

इसे भी पढ़ें- Bully Bai Case : परिवार ने कहा – श्वेता गीता पढ़ती है, पड़ोसी बोले- लगता नहीं है कि बच्ची गलत है…

नहीं हो सकता कानून का दुरुपयोग- SP

Husband Suffering From Wife : इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि पीड़ित की मानसिक हालत ठीक नहीं लगती. उन्होंने कहा कि संबंधित थाने को इस संबंध में सूचना दी है और आरोपी पत्नी से पूछताछ के लिए कहा गया है. एसपी ने कहा कि यदि आरोप सिद्ध होता है तो महिला पर कार्रवाई जरूर की जाएगी. एसपी ने कहा कि यह सच है कि महिलाओं के लिए कुछ कानून बनाए गए हैं लेकिन उनका दुरुपयोग नहीं किया जा सकता.

इसे भी पढ़ें-इटली से आयी ‘फ्लाइट’ में यात्री नहीं कोरोना निकला, 170 यात्रियों में से 125 पाए गये संक्रमित…

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूक्रेन ने रूसी सेना को पीछे धकेला
यूक्रेन ने रूसी सेना को पीछे धकेला