nayaindia Moosewala Murder Case : ट्रैक्टर पर निकली अंतिम यात्रा, पंचतत्व में...
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Moosewala Murder Case : ट्रैक्टर पर निकली अंतिम यात्रा, पंचतत्व में...

Moosewala Murder Case : ट्रैक्टर पर निकली अंतिम यात्रा, पंचतत्व में हुए विलीन …

Moosewala Murder Case :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Moosewala Murder Case : मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) पंचतत्व में विलीन हो गए. मानसा के मूसा स्थित उनके खेत में ही उन्हें मुखाग्नि दी गई. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे तो वहीं राजनीतिक नेताओं ने भी संस्कार में हिस्सा लिया. उनके परिवार के सदस्याें का रो-रोकर बुरा हाल था. अंतिम संस्कार के दौरान यहां मौजूद भीड़ में हर किसी की आंखे नम थी. सिद्धू मुसेवाला (Siddhu Moosewala) के अंतिम संस्कार में भारी भीड़ उमड़ पड़ी जिसके बाद पुलिस को व्यवस्था बनाये रखने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. राजनीतिक परिचितों के साथ ही उनके प्रशंसक भी दूर दूर से मुसेवाला को विदाई देने पहुंचे.

ट्रैक्टर पर निकली अंतिम यात्रा

Moosewala Murder Case : सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की अंतिम यात्रा उनके सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर में निकाली गई. ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे. अंतिम यात्रा के दौरान सिद्धू (Siddhu Moosewala) के पिता बेहद भावुक नज़र आए. इस दौरान इन्होंने अपनी पगड़ी तक उतार दी. अंमित संस्कार से पहले सिद्धू मूसेवाला को लाल रंग की पगड़ी भी पहनाई गई. यहां पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग व पूर्व जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा भी पहुंचे. सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके फेवरेट ट्रैक्टर 5911 पर निकाली गई. अंतिम यात्रा के लिए मां ने आखिरी बार बेटे के बाल संवारे. यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आईं. मूसेवाला का उनके गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया.

इसे भी पढें- अमेठी में नेहरू-गांधी परिवार पर बरसी स्मृति ईरानी, कहा- सिर्फ अपना खजाना भरा…

पहले न्यायिक जांच उसके बाद हुआ अंतिम संस्कार

Moosewala Murder Case : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) मर्डर केस की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है. इससे पहले मूसेवाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. न्यायिक जांच की मांग माने जाने के बाद आज मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया गया.

इसे भी पढें-सत्येंद्र जैन पर तोड़ी केजरीवाल ने चुप्पी, कहा- फर्जी मामला है हार के डर से भाजपा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भीनमाल नगरपालिका का अधिशासी अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार
भीनमाल नगरपालिका का अधिशासी अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार