nayaindia Newborn's Deal Happened Twice : दर्दनाक : एक दिन की नवजात का दो बार हुआ
सर्वजन पेंशन योजना
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Newborn's Deal Happened Twice : दर्दनाक : एक दिन की नवजात का दो बार हुआ

दर्दनाक : एक दिन की नवजात का दो बार हुआ सौदा, पहले मां ने फिर खरीदार ने भी बेचा…

Newborn's Deal Happened Twice :

विजयपुरा | Newborn’s Deal Happened Twice : कर्नाटक के विजयपुरा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि एक दिन की नवजात को दो बार बेच दिया गया. पहली बार एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को महज 6,000 रुपये के लिए किसी दूसरे के हाथों बेच दिया. बताया गया कि मां की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि वह बच्चे को पाल सके. साथ ही महिला का पति एक नशेड़ी था औऱ महिला को पहले से भी एक संतान थी. इसलिए उसने बच्चे को ऑटो ड्राइवर को बेच दिया. बाद में मां की ममता इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकी और कुछ घंटों बाद ही बेटी को लेने खरीदार के पास पहुंच गई. लेकिन वहीं पहुंच कर उसके पांव तले जमीन खिसक गई.

Newborn's Deal Happened Twice :

ऑटो ड्राइवर ने कर दिया था नवजात का सौदा

Newborn’s Deal Happened Twice : ऑटो ड्राइवर के पास पहुंचने पर जब मां ने उससे बच्ची के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने बच्ची को किसी और को बेच दिया है. इसके बाद उन दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा. जिसके बाद महिला पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस को उसने बताया कि ऑटो ड्राइवर ने कहा था कि उसकी कोई संतान नहीं है इसलिए वह बच्ची को अपने घर ले जाकर अपनी बच्ची की तरह रखेगा, लेकिन उसने कहीं और मेरी बच्ची का सौदा कर दिया.

इसे भी पढें- Corona Vaccine for Children : बच्चों के लिए भारत में कोरोना वैक्सीन जल्द, प्रायोरिटी के आधार पर हो सकता है चुनाव

Newborn's Deal Happened Twice :

पुलिस ने की त्वरीत कार्रवाई

Newborn’s Deal Happened Twice : पुलिस ने बाद में उस बच्ची को मुक्त कराने में अहम भूमिका निभायी. पुलिस ने सबसे पहले आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया. इसके बाद जानकारी ली कि उसने बच्ची को कहां और किसे बेचा. पुलिस की सख्त पूछताछ की बाद आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची को एक दंपती को बेचा है जिसकी कोई संतान नहीं थी. बाद मैें पुलिस ने दंपती के घर जाकर बच्ची को वापस लौटाया.

इसे भी पढें- भारत आज करेगा Agni-V Missile का परीक्षण, चीन में मची खलबली, जानें आखिर इसमें ऐसी क्या हैं खासियत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − eleven =

सर्वजन पेंशन योजना
सर्वजन पेंशन योजना
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
छठे दिन भी नहीं चली संसद
छठे दिन भी नहीं चली संसद