nayaindia Strange Case In UP : चिट्ठी में लिखा- हमें डरावने सपने आते थे...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Strange Case In UP : चिट्ठी में लिखा- हमें डरावने सपने आते थे...

चोरों ने वापस की अष्ट धातु की 14 मूर्तियां, चिट्ठी में लिखा- हमें डरावने सपने आते थे…

Strange Case In UP
Image Source : Social Media

चित्रकूट | Strange Case In UP : देश में कई बार अपराध के ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनने के बाद काफी हैरानी होती है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. बताया गया है कि तरौंहा स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर से 9 मई को चोरी हुई अष्ट धातु की 14 मूर्तियों को चोर रविवार को एक चिट्ठी के साथ महंत के आवास के बाहर छोड़कर चले गए. उक्त जानकारी पुलिस के माध्यम से दी गई है. पुलिस का कहना है कि चोरों ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि हमें रात में डरावने सपने आते हैं, इसलिए हम मूर्तियां महंत के आ‍वास के बाहर रखकर जा रहे हैं.

9 मई को चोरी हुआ थी मूर्तियां…

Strange Case In UP : सदर कोतवाली कर्वी के प्रभारी निरीक्षक (SHO) राजीव कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि 9 मई की रात को तरौंहा स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर से अष्ट धातु की 16 मूर्तियां चोरी हो गई थीं. इसकी कीमत करोड़ों रुपये है. इस सिलसिले में महंत रामबालक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी और इसके लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही थी. उन्होंने बताया कि इसके बाद ही हमें ये चिट्टी और सभी 14 मूर्तियां प्राप्त हो गई.

इसे भी पढें- राहुल ने कहा- हमारा काम ‘जोड़ना’ है और उनका ‘तोड़ना’, वो दो हिंदुस्तान…

16 में से 14 मूर्तियां हो गई प्राप्त

Strange Case In UP : SHO के अनुसार चोरी की गई 16 में से 14 मूर्तियां रविवार को रहस्यमय तरीके से महंत रामबालक के आवास के बाहर एक बोरे से बरामद हुईं. उन्होंने बताया कि मूर्तियों के साथ ही चोरों की लिखी एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें कहा गया है कि हमें रात में डरावने सपने आते हैं. हम डर की वजह से मूर्तियां वापस कर रहे हैं. अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है और तबतक के लिए सभी 14 मूर्तियां कोतवाली में जमा करवा लिया गया है.

इसे भी पढें- US Racial Attack : बफेलो हमलावर चाहता था ज्यादा से ज्यादा अश्वेतों को मारना…

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्र सरकार में फेरबदल का वक्त?
केंद्र सरकार में फेरबदल का वक्त?