इंडिया ख़बर

आती रहे दादा की 'पेंशन' यह सोचकर मौत के बाद भी शव को रखा फ्रिज में, ऐसे हुआ खुलासा ...

Share
आती रहे दादा की 'पेंशन' यह सोचकर मौत के बाद भी शव को रखा फ्रिज में, ऐसे हुआ खुलासा ...
हैदराबाद। Body kept in the fridge :  कई बार मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आते हैं. ऐसे ज्यादातर मामलों में लोग रिश्तों से ज्यादा पैसों को महत्व देते हैं. ऐसा ही एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला हैदराबाद के तेलंगाना से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक युवक ने अपने 93 वर्षीय दादा के शव को फ्रिज में बंद कर दिया. 3 दिनों तक फ्रिज में शव होने की बात का खुलासा तब हुआ जब बदबू आनी शुरू हो गई. बदबू से परेशान होकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस ने घर आकर जो चेकिंग की तो फ्रिज में पड़े एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव देखकर हैरान रह गए. Body kept in the fridge : 

पेंशन पाने के लिए किया ऐसा

Body kept in the fridge :  तेलंगाना पुलिस को शक है कि पोते ने दादा के शव का अंतिम संस्कार इसीलिए नहीं किया क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उसके दादा को मिलने वाला पेंशन बंद हो जाए. हालांकि अब तक इस संबंध में पुलिस अधिकारियों को कुछ भी पक्के सबूत नहीं मिले हैं. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है कि आखिर उसने ऐसा किया क्यों. यह बता दें कि मृतक एक केंद्रीय रिटायर्ड कर्मचारी था और उसे अब तक अच्छा पेंशन मिल रहा था. हालांकि वह पिछले कई सालों से बीमार था इसीलिए घर से बाहर कम ही आता था. इसे भी पढ़ें - केएल राहुल ने लॉर्ड्स में खत्म किया 31 साल का सूखा, जड़ा शानदार शतक Body kept in the fridge : 

क्या कहा पोते ने

वहीं इस पूरे मामले पर युवक का कहना है कि उसने अपने दादा की मृत्यु की बात लोगों से इसलिए छुपाई क्योंकि उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे. पोते का कहना है कि उसके बाद लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. उनके इलाज में बहुत पैसे खर्च होते थे उसने इसके लिए बाजार से उधारी भी ले रखी थी. यहीं कारण था कि उसके पास अंतिम संस्कार के लिए भी पैसे नहीं बचे थे. हालांकि पुलिस को पोते की दलीलों पर भरोसा नहीं है. पुलिस वाले फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसे भी पढ़ें- वायरल हुईं राधिका आप्टे की न्यूड फोटोज, जमकर हुई ट्रोल – अश्लीलता को लेकर राज कुंद्रा से जुड़े तार, देखें….
Published

और पढ़ें