nayaindia Antii ndia superman Trend : कश्मीर मुद्दे पर कूदा सुपरमैन, Trend करने लगा....
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट | मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया| Antii ndia superman Trend : कश्मीर मुद्दे पर कूदा सुपरमैन, Trend करने लगा....

Social Media: कश्मीर मुद्दे में कूदे सुपरमैन, Trend करने लगा #Antiindiasuperman

Antii ndia superman Trend

नई दिल्ली | Antii ndia superman Trend : भारत में इन दिनों कश्मीर मुद्दे को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब सुपरमैन इस विवाद में कूद पड़े हैं. हालात कुछ ऐसे बन गए हैं कि सोशल मीडिया में तेजी से #Antiindiasuperman ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया में इसके ट्रेंड करने के साथ ही लोग इसे एक साजिश बता रहे हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद भी अब तक फिल्म मेकर्स या डीसी कॉमिक्स की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया या बयान नहीं आया है. शायद यही कारण है कि लोग अब इसके बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग इसे भारत के खिलाफ फैलाया जाने वाला प्रोपगेंडा बता रहे हैं.

क्या है मामला

Antii ndia superman Trend : एनिमेशन फिल्म इंजस्टिस में कश्मीर को एक विवादित क्षेत्र हथियार मुक्त क्षेत्र बताया गया है. इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कश्मीर के बारे में जो बताएगा उसे लोग नवाज हो गए हैं. वीडियो में कश्मीर को एक विवादित क्षेत्र बताया गया है. जहां सुपरमैन और वंडर वूमेन लड़ाकू विमानों और सैन्य उपकरणों से हमला कर उसे तबाह कर रहे हैं. इस हमले के बाद सुपरमैन और वंडर वूमेन ये ऐलान करते हैं कि अब कश्मीर एक हथियार मुक्त क्षेत्र बन गया है.

इसे भी पढ़ें – Sharjeel Imam Bail Reject : कोर्ट ने शरजील इमाम की जमानत याचिका खारिज कर याद दिलाईं स्वामी विवेकानंद की बातें, कहा…

क्या कहा लोगों ने

Antii ndia superman Trend : कश्मीर को विवादित क्षेत्र बताए जाने के बाद लोग नाराज हो गए. लोगों का कहना है कि जानबूझकर भारत के खिलाफ इस तरह की शादी से की जा रही है. सोशल मीडिया में लोगों ने कहा की भारत का कश्मीर एक अभिन्न हिस्सा है. इसे विवादित क्षेत्र बताया जाना पूरी तरह से गलत है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ये सुपरमैन अफगानिस्तान को अपनी फिल्म में हथियार मुक्त क्षेत्र क्यों नहीं बताते.

इसे भी पढ़ें-भारत बनाम पाक T20 World Cup 2021: ‘past is history, हम भारत के खिलाफ जीतेंगे’ – बाबर आजम

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 − two =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कट्टरपंथी राजनीति के खतरे
कट्टरपंथी राजनीति के खतरे