Heart Attack Live Video : Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में ....
देश| नया इंडिया| Heart Attack Live Video : Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में ....

Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हार्ट अटैक का ये वीडियो

Heart Attack Live Video :

नई दिल्ली | Heart Attack Live Video : Sidharth shukla की मौत के बाद से सोशल मीडिया में हर कहीं हार्ट अटैक की ही चर्चा हो रही है. डॉक्टरों का भी कहना है कि हार्ड अटैक के बारे में पहले से कुछ भी कह पाना संभव नहीं है. ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें व्यक्ति अचानक हंसता खेलता हुआ आदमी मौत के आगोश में समा जाता है. संभवत: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. कल रात बिल्कुल स्वस्थ नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला किया जाने से आज सुबह मौत हो गया गई. बताया जा रहा है कि कल रात उन्होंने कोई दवाई खाई थी और उसके बाद सो गए थे. अचानक हुई इस मौत के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया में हार्ट अटैक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बैंक की लाइन ने लगे व्यक्ति की मौत

Heart Attack Live Video : वीडियो के संदर्भ में फिलहाल कोई जानकारी नहीं हो सकी है. ऐसे में नया इंडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बैंक की लाइन में लगे लगे अचानक मौत के मुंह में चला गया. वीडियो के बारे में सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि व्यक्ति की चंद मिनटों में ही मौत हो गई और उसे अस्पताल तक ले जाने का मौका नहीं मिला. दावा किया जा रहा है कि हंसी मजाक करता हुआ यह व्यक्ति केवल 5 सेकंड में मौत के मुंह में समा गया.

इसे भी पढ़ें – OMG ! 8 शादियां कर लुटेरी दुल्हन ने पैसे ही नहीं लुटे, HIV (Aids) भी बांटे …

Heart Attack Live Video :

क्या कहते हैं डॉक्टर

Heart Attack Live Video : इस संबंध में जब डॉक्टरों से बात की तो उन्होंने बताया कि हार्ट अटैक कभी भी किसी को भी आ सकता है. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि हार्टअटैक की थी सिम्टम्स जरूर होता है जिसकी स्टडी के बाद इस खतरे को टाला जा सकता है. डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में व्यक्ति को जब Symptoms दिखाई देते हैं तो वहीं इनपर गौर नहीं करता. यही कारण है कि देश में ज्यादातर हार्टअटैक को समय से पहले नहीं रोका जा पाता है.

इसे भी पढ़ें-Honour killing : अविविवाहित बेटी की मांग में सिंदूर देख मां ने खोया आपा, कर दी बेटी की हत्या…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट
आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट