Student murdered his friend : 9वीं की 2 छात्राओं को एक ही लड़के से हो गया प्यार...
देश | झारखंड| नया इंडिया| Student murdered his friend : 9वीं की 2 छात्राओं को एक ही लड़के से हो गया प्यार...

9वीं की 2 छात्राओं को एक ही लड़के से हो गया प्यार, नाराज होकर एक ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी सहेली की हत्या..

Student murdered his friend :

दुमका | Student murdered his friend : आज के दौर में चीजें तेजी से बदल रहीं हैं को हमें अपने बच्चों पर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है. कई बार कम उम्र में बच्चे बहक कर ऐसे अपराध कर लेते हैं जिन्हें करने से पहले बड़े भी कई बार सोचें. ऐसे ही एक मामला झारखंड की उप राजधानी दुमका से सामने आया है. जानकारी के अनुसार यहां 9 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सहेली की हत्या कर दी. हत्या भी इतनी बेरहमी से की गई की सोचकर भी रूह कांप जाए. इतना ही नहीं इस छात्रा ने अपना ये अपराध छिपाने के लिए अपनी सहेली के शव को प्रेमी के साथ मिलकर खेत में जाकर गाड़ भी दिया था.

Student murdered his friend :

शाम के वक्त बुलाकर कर दी हत्या

Student murdered his friend : आरोपी छात्रा का नाम सोनी कुमारी है. उसकी बीते दिनों अपनी सहेली से झगड़ा हो गया था. जगाड़ा होने के कारण एक लड़का था जिसे दोनों सहेलियां पसंद करती थीं. झगड़े के बाद आरोपी छात्रा ने अपनी सहेली को जान से मारने की योजना बना ली. एक दिन अपना सहेली को शाम में अकेला बुलाकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद सामान्य लाइफ स्पेंड करने लगी. यह घटना 9 जुलाई की बताई जा रही है. इधर , बेटी के लापता होने पर घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी थी. पुलिस की पूछताछ में शुरू ने तो सहेली के बारे में कुछ भी पता होंने से साफ इनकार कर दिया.

Student murdered his friend :

इसे भी पढें – कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- ‘बिना कुछ किए पैसा कैसे कमा लेते हो?’, आज मिल गया जबाब – देखे VIDEO

बाद में जब पुलिस ने लापता छात्रा की खोजबीन शुरू की तो पूछताछ में पता चला कि दोनों सहेलियां एक ही लड़के को पसंद करती थीं. इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. बाद में पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर सख्त पूछताछ की तो सारे मामले से पर्दा हट गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से मृत छात्रा के शव को भी खेत से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढें- नेहा धूपिया का हैरान करने वाला खुलासा, प्रेग्नेंसी का पता चला तब पति थे कोरोना पाॅजिटिव

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *