nayaindia Tokyo Olympic Neeraj Chopra : खेल ही नहीं दिल जीतना भी जानते हैं Neeraj...
kishori-yojna
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| Tokyo Olympic Neeraj Chopra : खेल ही नहीं दिल जीतना भी जानते हैं Neeraj...

खेल ही नहीं दिल जीतना भी जानते हैं Neeraj Chopra, पाकिस्तानियों के दिल में भी बना ली जगह…

Tokyo Olympic Neeraj Chopra :

नई दिल्ली। Tokyo Olympic Neeraj Chopra : टोक्यो ओलंपिक 2021 का समापन हो गया है. खिलाड़ी धीरे धीरे कर अपने देश वापस लौटने पर लगे हैं. इस बार का टोक्यो ओलंपिक भारत के लिए कई मायने में खास रहा. विशेषकर नीरज चोपड़ा ने जिस तरह पहली बार ओलंपिक खेलते हुए देश के लिए गोल्ड जीता या अपने आप में गौरव की बात थी. नीरज के गोल्ड जितने के बाद से लगातार उनकी तारीफ हो रही है. लेकिन क्या आपको पता है कि पाकिस्तान में भी नीरज चोपड़ा को उतना ही प्यार दिया जा रहा है. यह बात पूरी तरह सच है क्योंकि हाल में टोक्यो ओलंपिक खेलकर अपने वतन पहुंचे पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम में जो बयान दिया है उसके बाद पाकिस्तानियों के दिल में भी नीरज में जगह बना ली है.

Tokyo Olympic Neeraj Chopra :

अरशद ने नीरज के बारे में कही ये बात

Tokyo Olympic Neeraj Chopra :  अरशद ने पाकिस्तान के एक बड़े अखबार ‘द न्यूज’ में दिए गए इंटरव्यू में कहा कि फाइनल शुरू होने से पहले नीरज मुझे भी शुभकामना दी थी. अरशद ने बताया कि नीरज चोपड़ा ने उनसे कहा कि मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान भी मेडल जीतें. अरशद ने बताया कि उनके यह बयान सुनकर एक पल के लिए तो वह भी चौक गए. उन्होंने कहा कि मैं कभी नहीं भूलूंगा कि नीरज ने कहा था कि हम दोनों भाई साथ में मेडल जीतकर अपने अपने वतन लौटे.

इसे भी पढ़ें – पार्टियों को चयन के 48 घंटों के भीतर उम्मीदवारों के आपराधिक इतिहास को प्रकाशित करना होगा: SC

टोक्यो ओलंपिक में रचा था इतिहास

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2021 में नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो खेल में गोल्ड मेडल जीता था. भारत के लिए एक ऐतिहासिक मोमेंट था और अब उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. अस अरशद का ये बयान सामने आने के बाद से पाकिस्तान में भी उनकी फैंस की संख्या में काफी इजाफा होने वाला है.

इसे भी पढें- खेलों के महाकुंभ में क्रिकेट भी होगा शामिल, क्रिकेटर्स भी जीत सकेंगे ओलंपिक मेडल, ICC ने लगाई मोहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − eight =

kishori-yojna
kishori-yojna

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में बीएमसी के बाद चुनाव
महाराष्ट्र में बीएमसी के बाद चुनाव