• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Maharashtra Lockdown : डिप्टी सीएम की चेतावनी, अगर नहीं किया कोरोना प्रतिबंधों का पालन तो पिछले साल की तरह पूर्ण लाॅकडाउन!

Must Read

मुंबई। Lockdown in Maharashtra : देश में कोरोना वायरस (COVID-19) का प्रकोप सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में खतरनाक साबित हो रहा है। तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना पाॅजिटिवों (Corona Positives) की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही बल्कि संक्रमित बढ़ते ही जा रहे हैं। नाइट कर्फ्यू, आंशिक लॉकडाउन के बावजूद भी प्रदेश में रोजाना रिकाॅर्ड़ नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने ऐलान किया है कि अगर लोगों ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते लगाई गई पाबंदियों (COVID-19 restrictions) का सख्ती से पालन नहीं किया, तो पिछले साल की तरह पूर्ण लॉकडाउन (Total Lockdown in Maharashtra) लगाना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें :- Record Corona Positive in Rajasthan : राजस्थान में पहली बार 7 हजार पार, रिकाॅर्ड 7359 मिले नए कोरोना संक्रमित, 31 की मौत

साथ ही उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) ने सरकार द्वारा कड़ा रुख अपनाने की ओर इशारा करते हुए कहा, निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के परिजन डॉक्टरों पर रेमेडिसविर की व्यवस्था करने का दबाव डालते हैं। मैं डॉक्टरों से केवल महत्वपूर्ण मामलों में ही रेमेडिसविर का इस्तेमाल करने का अनुरोध करता हूं और इसे व्यवस्थित करने के लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें :- सीएम अशोक गहलोत का प्रदेश के नाम संबोधन, कहा- अगर जान बचाने के लिए सख्ती करनी पड़ी तो करेंगे

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 63,729 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 398 लोगों की मौत हो गई है। अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 37,03,584 हो गई है, जिनमें 6,38,034 एक्टिव मामले हैं।

ये भी पढ़ें :- Corona Update : बिहार के बक्सर जवाहर नवोदय विद्यालय Corona विस्फोट, 27 छात्र संक्रमित

ऐसे में हालातों को देखते हुए उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सख्त तौर पर कहा कि, अगर लोग वर्तमान में लगाए गए कोरोना प्रतिबंधों का पालन नहीं करते हैं, तो हमें पिछले साल की तरह लॉकडाउन लागू करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें :- Corona : उत्तर प्रदेश में बढ़ी जय श्रीराम वाले मास्क की डिमांड, Panchayat Election में भी हो रहे इस्तेमाल

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This