twiter tip jar feature : टिप जार फीचर के माध्यम से बिटकॉइन, एथेरियम में टिप्स
देश | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| twiter tip jar feature : टिप जार फीचर के माध्यम से बिटकॉइन, एथेरियम में टिप्स

ट्विटर जल्द ही उपयोगकर्ता को टिप जार फीचर के माध्यम से बिटकॉइन, एथेरियम में टिप्स प्राप्त करने देगा

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकरेंसी में सुझाव प्राप्त करने के लिए बिटकॉइन और एथेरियम को अपने प्रोफाइल में जोड़ने की अनुमति देने पर काम कर रहा है। सुविधा के संदर्भ एलेसेंड्रो पलुज़ी नाम के एक डेवलपर द्वारा पाए गए जिन्होंने कहा कि टिप जार सुविधा के माध्यम से सुझाव प्राप्त करने के लिए ट्विटर आपको अपने बिटकॉइन और एथेरियम पते को अपनी प्रोफ़ाइल में जोड़ने की अनुमति देने के लिए काम कर रहा है। ( twiter tip jar feature ) यह अगर और जब रोल आउट किया जाता है टिप जार फीचर का अपडेट होगा जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी।

also read: बिहार में लगभग 40% एमबीबीएस छात्र प्रथम वर्ष में फेल, ऑनलाइन शिक्षा को दोष

बिटकॉइन चालान उत्पन्न के लिए स्ट्राइक की सेवाओं का उपयोग

पलुज़ी ने अपने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से क्रिप्टोकरेंसी में टिप्स प्राप्त करने में सक्षम होने के बारे में सूचित किया जाएगा। जबकि रिपोर्ट्स से पता चलता है कि ट्विटर लाइटनिंग नेटवर्क के माध्यम से बिटकॉइन चालान उत्पन्न करने के लिए स्ट्राइक की सेवाओं का उपयोग कर रहा है। पलुज़ी का कहना है कि बिटकॉइन और एथेरियम पते को अपनी प्रोफ़ाइल में जोड़ने के लिए स्ट्राइक खाते को लिंक करना आवश्यक नहीं है। पलुज़ी की खोज के बाद ट्विटर के उत्पाद प्रमुख कायवन बेकपोर ने पुष्टि की कि कंपनी वास्तव में इस तरह की सुविधा पर काम कर रही है। बेकपोर ने पलुज़ी के शुरुआती ट्वीट को जल्द इमोजी के साथ रीट्वीट किया, यह संकेत देते हुए कि यह सुविधा जल्द ही मंच पर आ सकती है।

संयुक्त राज्य में शुरु हो सकती है ( twiter tip jar feature )

यह स्पष्ट नहीं है कि ट्विटर कितनी जल्दी इस फीचर को यूजर्स के लिए रोल आउट करने की योजना बना रहा है। प्रवृत्ति को देखते हुए ट्विटर शुरू में केवल संयुक्त राज्य में उपयोगकर्ताओं के लिए इस सुविधा को शुरू कर सकता है। ( twiter tip jar feature ) क्योंकि कई क्षेत्रों में क्रिप्टोक्यूर्यूशंस को अपनाने या मुख्यधारा बनने के लिए अभी तक नहीं है। ट्विटर ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित सुपर फॉलो फीचर शुरू किया है जो ट्विटर पर रचनाकारों और प्रभावितों को अपने अनुयायियों से विशेष सामग्री के लिए शुल्क लेने की अनुमति देता है। यह सुविधा भी शुरुआत में यूएस और कनाडा में उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू हो गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘कोहली’ ने किया टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ‘विराट’ ऐलान, कहा- टेस्ट और वनडे में देना चाहता हूं पूरा ध्यान
‘कोहली’ ने किया टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ‘विराट’ ऐलान, कहा- टेस्ट और वनडे में देना चाहता हूं पूरा ध्यान