nayaindia Udaipur Violence Latest News : कन्हैया लाल का किया गया अंतिम संस्कार
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Udaipur Violence Latest News : कन्हैया लाल का किया गया अंतिम संस्कार

Udaipur Violence : श्मशान घाट में कन्हैया लाल का किया गया अंतिम संस्कार, लगे मोदी-मोदी के नारे…

Udaipur Violence Latest News :
Image Source : Finex News

Udaipur Violence Latest News : राजस्थान के उदय़पुर में मंगलवार को दो लोगों द्वारा धारदार हथियार से की गई हत्या के बाद पूरे प्रदेश में तनाव है. आज कन्हैयालाल के शव का उदयपुर के अशोक नगर श्मशान घाट में बडी संख्या में लोगों की मौजूदगी के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया. बता दें कि शहर में अभी भी कर्फ्यू लगा हुआ है. अंतिम संस्कार के बाद श्मशान घाट के अंदर ‘मोदी मोदी’ के नारे लगे. अंतिम संस्कार के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी. हालांकि, अंतिम संस्कार का जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकाला गया.

आरोपियों के लिए मांगी मौत की सजा…

Udaipur Violence Latest News : कन्हैया लाल की अंतिम यात्रा सेक्टर 14 स्थित उनके आवास से शुरू हुई जो अशोक नगर श्मशान घाट पहुंची. अंतिम संस्कार में बडी संख्या में लोग शामिल हुए. वे मोटरसाइकिल और कारों से श्मशान घाट पहुंचे. इनमें से कुछ ने आरोपियों को मौत की सजा की मांग करते हुए नारे लगाये. अंतिम संस्कार में शामिल कुल लोगों के हाथ में भगवा झंडे भी थे. चिता को अग्नि के हवाले करते ही लोगो ने कन्हैया लाल अमर रहे और अन्य नारे लगाये.

इसे भी पढें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हुए रोमांटिक किया लिप लॉक किस

रोते-बिलखते नजर आए रिश्तेदार

Udaipur Violence Latest News : कन्हैया के रिश्तेदार श्मशान घाट पर रोते-बिलखते नजर आए. मुखाग्नि देने के बाद लोगों के एक समूह ने कन्हैया लाल के समर्थन में नारेबाजी की. बता दें कि मंगलवार को पेशे से दर्जी कन्हैयाल लाल की उनके दुकान में ही दो लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. हत्यारों ने यह कहते हुए ऑनलाइन वीडियो पोस्ट किया कि उन्होंने इस्लाम का अपमान करने के लिये उनका सिर कलम किया है.

इसे भी पढें-बागियों से उद्धव की अपील

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दूसरी शिव सेना नहीं बनने देगी भाजपा
दूसरी शिव सेना नहीं बनने देगी भाजपा