Married accuses the groom of rape : शादी में दूल्हे ने ही किया बलात्कार....
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Married accuses the groom of rape : शादी में दूल्हे ने ही किया बलात्कार....

मामा ससुर के बेटे की शादी में गई थी विवाहिता, दूल्हे ने ही किया बलात्कार

Married accuses the groom of rape :

इंदौर | Married accuses the groom of rape : कई बार देखा जाता है कि बलात्कार जैसी वारदातों में पीड़िता के जान-पहचान वाले लोग ही शामिल होते हैॆं. ऐसी ही एक मामाला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक विवाहिता जब अपने मामा ससुर के लड़के की शादी में गई तो किसी और ने नहीं बल्कि दूल्हे ने ही उसके साथ रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि इस काम में दूल्हे का साथ उसकी बहन ने भी दिया था. पीड़िता ने शादी से वापस आने के बाद कई दिनों तक ये बात किसी को भी नहीं बताई . लेकिन बाद में जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसने सारी सच्चाई अपने पति को बता दी. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के साथ जा कर अपने ममेरे भाई-बहने के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

Married accuses the groom of rape :

3 बार किया गया दुष्कर्म, बहन ने किया था कमरे में बंद

Married accuses the groom of rape : पीडिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि उसके साथ कमरे में 3 बार बलात्कार किया गया. पीड़िता का कहना है कि वह शादी के घर में थी तब ही उसके मामा ससुर की बेटी उन्हें लेने आई और उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर चली गई. कमरे में पहले से उसके भाई ( दूल्हा) नशे की हालत में मौजूद था. उसके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. इसके बाद उसने उसके साथ 3 बार दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि उसने काफी शोर मचाया था लेकिन शादी का घर होने के काऱण म्यूजिक बज रहा था. इसलिए उसकी आवाज बाहर तक नहीं पहुंच पा रही थी.

इसे भी पढें- Mumbai Crime Branch ने बरामद किए 70 अश्लील वीडियोज, Raj Kundra पर कसता जा रहा शिकंजा

Married accuses the groom of rape :

आरोपी भाई बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में जानकारी देते हुए सांवरे थाने की पुलिस कर्मियों ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी के साथ ही उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटि है. बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से दूल्हे के परिवार वालों ने भी विवाहिता पर आरोप लगाने शुरू कर दिये हैं. परिवार वालों का कहना है कि विवाहिता पहले की किसी बात का बदला लेना के कारण ऐसे आरोप लगा रही है.

इसे भी पढें- राजस्थान : मुख्यमंत्री गहलोत की मंत्रिपरुषद के साथ बैठक आज, स्कूल खुलने के निर्णय को दे सकते है हरी झंडी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *