ताजा पोस्ट

UP AIMIM Poster Controversy : 'अयोध्या' के बाद अब इसे बताया 'गाजियों की धरती' , हुआ विवाद

Share
UP AIMIM Poster Controversy : 'अयोध्या' के बाद अब इसे बताया 'गाजियों की धरती' , हुआ विवाद
लखनऊ | UP AIMIM Poster Controversy : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना पूरी जोर लगा दिया है. लेकिन एक बार फिर से AIMIM प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर विवाद शुरू हो गया है. जानकारी के अनुसार संभल जिले में ओवैसी की जनसभा के लिये लगे पोस्टर में संभल को 'गाजियों की धरती' बताया गया है. पोस्टर के सामने आने के बाद से लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. पोस्टरों पर यूपी सरकार में बैठी BJP ने कड़ा एतराज जताया. BJP के साथ सोशल मीडिया में लोग इस पोस्टर को लेकर आक्रोशित नजर आए. जिसके बाद पोस्टर हटा दिए गए हैं. UP AIMIM Poster Controversy :

क्या मतलब है गाजियों की धरती का

UP AIMIM Poster Controversy : AIMIM द्वारा लगाए गये इस पोस्टर में संभल को 'गाजियों की धरती' (इस्लाम के वीर योद्धाओं की धरती) लिखा गया था. ये पोस्टर संभल जिले के सिरसी में बुधवार को होने वाली ओवैसी की जनसभा के लिये तैयार करवाए गये थे. लेकिन पोस्टरों के सामने आने के बाद से इसपर विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए AIMIM ने अपनी गलती मान ली और पोस्टर को हटाने का फैसला लिया गया. इसे भी पढें - टेंशन के कारण anti anxiety की गोलियों के कारण बढ़ रहा मेरा वजन – पारस छाबड़ा UP AIMIM Poster Controversy :

BJP ने बताया ओवैसी का चुनावी स्टंट

UP AIMIM Poster Controversy : BJP के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने इसे ओवैसी का चुनाव स्टंट बताया. उन्होंने कहा कि संभल कभी गाजियों की धरती नहीं रहा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनावी फायदा लेने के लिए इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने को तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी के मंसूबों को हम कामयाब नहीं होने देंगे. बता दें कि ओवैसी की पार्टी पहली बार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव मैदान में उतरने जा रही है. ओवैसी खुद काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसे भी पढें- बिजली ही नहीं Bill भी दे रहा है झटके : यहां आदिवासियों ने पालतू जानवरों को बेचकर भरा बिल, मीटर वापस कर कटवाया कनेक्शन
Published

और पढ़ें