Shah Alam Lefts BSP: विधायक शाह आलम ने छोड़ी हाथी की सवारी
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया| Shah Alam Lefts BSP: विधायक शाह आलम ने छोड़ी हाथी की सवारी

BSP सुप्रिमो मायावती को दो दिन में दूसरा झटका, विधायक शाह आलम ने छोड़ी हाथी की सवारी

लखनऊ | Shah Alam Lefts BSP: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले जहां सीएम योगी लगातार प्रदेशवासियों को सौगातें देने में लगे हैं वहीं दूसरी और विपक्ष के नेता खुद की पार्टियां छोड़कर मजबूत दिख रही पार्टियों में शामिल होने में लगे हैं। इसी दौर में बसपा सुप्रिमो मायावती (Mayawati) को बड़ा झटका देते हुए उनकी पार्टी के नेता सदन और आजमगढ़ के मुबारकपुर से विधायक शाह (Shah Alam) आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने बसपा के सभी पदों के साथ विधायक के पद से भी इस्तीफा दे दिया है। शाह आलम ने मायावाती को अपना इस्तीफा भेजा है। बता दें कि, इससे पहले कल बुधवार को बसपा की वंदना सिंह ने मायावती का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो गई हैं।

ये भी पढ़ें:- जीवन प्रमाण पत्र जमा करने की तिथि निकट, जीवन प्रमाण ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शिका

मैं पार्टी पर बोझ नहीं बनना चाहता
Shah Alam Lefts BSP: बसपा विधायक शाह आलम ने मायावती को इस्तीफा सौंपते हुए कहा कि 21 नवंबर को आपके साथ बैठक में, मुझे लगा कि आप पार्टी के प्रति मेरी भक्ति और ईमानदारी के बावजूद संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे में अगर मेरा नेता मुझसे या मेरे काम से संतुष्ट नहीं है तो मैं पार्टी पर बोझ नहीं बनना चाहता।

ये भी पढ़ें:- सिखों पर खालिस्तानी टिप्पणी को लेकर दिल्ली विधानसभा पैनल ने कंगना रनौत को तलब किया

चुनावों से पहले दल बदलने का चल पड़ा रिवाज!
देश में जब भी चुनावों का समय आता है तो पार्टियों के नेता अक्सर दल बदलते नजर आते हैं लेकिन बीते कुछ सालों से इस तरह का दल बदलू अभियान काफी ज्यादा बढ़ गया है। देश में जैसे ही पांच राज्यों होने जा रहे चुनावों का समय आया तो नेताओं का दल बदलने का सिलसिला भी इस कदर बढ़ गया मानों ये को चुनावी रिवाज हो।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Politics : नकली केजरीवाल का जबाव देते हुए सीएम चन्नी ने कहा- ‘अफवाहबाज़’ लोगों को गुमराह कर रहे हैं…
Punjab Politics : नकली केजरीवाल का जबाव देते हुए सीएम चन्नी ने कहा- ‘अफवाहबाज़’ लोगों को गुमराह कर रहे हैं…