nayaindia UP BJP Modi Yogi : योगी ने चुनाव जीता, मोदी ने दिल...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP BJP Modi Yogi : योगी ने चुनाव जीता, मोदी ने दिल...

UP BJP Modi Yogi : योगी ने चुनाव जीता, मोदी ने दिल… होली के पहले अब…

UP BJP Modi Yogi :
Image Source : Twitter

प्रयागराज। UP BJP Modi Yogi : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है. इसमें कोई शक नहीं है कि सूबे की कमान एक बार फिर से सीएम योगी आदित्यनाथ ही संभालने जा रहे हैं. कुछ दिनों में होली का त्यौहार भी है चुनावी परिणामों की घोषणा के साथ ही भाजपा कार्यालय में तो होली खेलने की शुरुआत भी हो गई है. पीएम मोदी ने भी यूपी चुनाव के पहले कहा था कि 10 मार्च से उत्तर प्रदेश में होली शुरू हो जाएगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही और लोगों ने BJP की जीत पर पर जमकर अबीर गुलाल उड़ाए. उत्तर प्रदेश में जितने प्रसिद्ध योगी आदित्यनाथ है उतने ही प्रधानमंत्री मोदी भी हैं. यही कारण है कि होली के बाजारों में पीएम मोदी छा गए हैं. बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी से सांसद भी है.

मोदी मास्क गुलाल और….

UP BJP Modi Yogi : प्रयागराज के बाजारों में पीएम मोदी की तस्वीर वाली मास्क गुलाल और पिचकारी धड़ल्ले से बिक रही है. यह मास्क लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है. दुकानदारों का मानना है कि 2 सालों तक होली कोरोना वायरस के कारण प्रभावित हुई लेकिन इस बार जमकर बिक्री हो रही है. बता दें कि पिछले 2 सालों से होली पाबंदियों के बीच मनाई जा रही थी. इस बार लोग खुलकर बाजार में खरीदारी करते दिखाई दे रहे हैं. एक तो होली जश्न ऊपर से भाजपा की सत्ता वापसी हो रही है. ऐसे में लोग खुलकर जश्न मनाने के मूड में हैं.

इसे भी पढ़ें- Punjab Virel : मिली था हार, फिर भी इस प्रत्याशी की हो रही है जीत की चर्चा…

यूपी में रंगवाली होली है प्रसिद्ध…

UP BJP Modi Yogi : बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में होली का त्योहार काफी धूमधाम से मनाया जाता है. मथुरा वृंदावन की होली की बात करें तो यह पूरी दुनिया में फेमस है. वहीं ब्रज की लठमार होली का भी कोई दूसरा सानी नहीं है. बरसाने की लठमार होली अपने आप में काफी प्रसिद्ध है. ऐसे में भाजपा की सत्ता वापसी के बाद उत्तर प्रदेश की जनता इस बार धूमधाम से होली मनाने की तैयारी में है.

इसे भी पढ़ें- प्रचंड जीत के बाद शपथ ग्रहण भी होगा ‘ग्रैंड’, सीएम योगी ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को किया आमंत्रित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विक्टोरिया गौरी ने मद्रास हाई कोर्ट के न्यायाधीश पद की शपथ ली
विक्टोरिया गौरी ने मद्रास हाई कोर्ट के न्यायाधीश पद की शपथ ली