nayaindia Akhilesh Yadav On BJP : अर्पणा यादव पर बोले अखिलेश, कहा- यह परिवार का...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Akhilesh Yadav On BJP : अर्पणा यादव पर बोले अखिलेश, कहा- यह परिवार का...

UP Election : अर्पणा यादव पर बोले अखिलेश, कहा- यह परिवार का मामला है BJP को चिंता करने की जरूरत नहीं…

Akhilesh Yadav On BJP :

लखनऊ | Akhilesh Yadav On BJP : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले दलबदल का दौर लगातार जारी है. बीते दिनों योगी सरकार के 3 कैबिनेट मंत्री समेत 11 विधायक पार्टी छोड़ कर चले गए. दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के भी कुछ कद्दावर नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. इन सबके बीच अब मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. इन अटकलों को लेकर सियासी पारा इतना चढ़ा हुआ है कि खुद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का बयान जारी कर इस संबंध में सफाई देनी पड़ी.

Akhilesh Yadav On BJP :

हमारे परिवार का मामला है…

Akhilesh Yadav On BJP : अखिलेश यादव से जब अर्पणा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से संबंधित सवाल पूछा गया तो अखिलेश ने कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है. श्री यादव ने कहा कि हमारे घर में सब कुछ ठीक है और हम अपने घर को संभाल सकते हैं भारतीय जनता पार्टी को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार को तोड़ने को लिए लगातार साजिश की जा रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे परिवार में सबकुछ सही चल रहा है औऱ उन्हें इन सब से कोई फायदा नहीं है.

इसे भी पढें- Madhya Pradesh : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने कर दी हत्या…

लखनऊ कैंट से हार चुकी है चुनाव

Akhilesh Yadav On BJP : बता दें कि अर्पणा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव की बहू हैं. इसके पहले वे समाजवादी पार्टी के टिकट से लखनऊ कैंट में 2017 में चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद भी अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में काफी महत्व रखती है क्योंकि अगर वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होती हैं तो यह सपा की अब तक की सबसे बड़ी फूट साबित हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…

Leave a comment

Your email address will not be published.

three + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खुलकर यूक्रेन के साथ आया अमेरिका बाइडन ने दिए 40 अरब डॉलर…
खुलकर यूक्रेन के साथ आया अमेरिका बाइडन ने दिए 40 अरब डॉलर…