UP Election Ram Mandir : Asaduddin Owasi ने राम मंदिर पर फिर दिया ...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election Ram Mandir : Asaduddin Owasi ने राम मंदिर पर फिर दिया ...

UP Election : Asaduddin Owasi ने राम मंदिर पर फिर दिया विवादित बयान, कहा-1992 में BJP और RSS ने शहीद की थी मस्जिद…

UP Election Ram Mandir :

नई दिल्ली | UP Election Ram Mandir : अयोध्या राम मंदिर का विवाद खत्म हो गया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आए भी काफी समय हो चुका है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ सालों में लोगों को रामलला के दर्शन भी होने लगेंगे. ऐसे में एक बार फिर से AIMIM प्रमुख Asaduddin Owasi ने इस पर बयान देकर विवाद खड़ा करने की कोशिश की है.ओवैसी ने कहां है कि 6 दिसंबर 1992 को भाजपा और संघ परिवार ने मस्जिद को शहीद कर दिया था. ओवैसी का कहना है कि यदि ऐसा नहीं हुआ होता तो आज सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय कुछ और आता. ओवैसी ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन यह सच हमेशा कहते रहेंगे.

Up में होने हैं विधानसभा चुनाव

UP Election Ram Mandir : बता दें कि 2022 में भारत के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने होने हैं. ऐसे में चुनाव के पहले ओवैसी द्वारा दिए गए इस बयान को राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जा रहा है. विपक्षी पार्टियों का कहना है कि जानबूझकर ओवैसी भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए राम मंदिर विवाद को फिर से जन्म देना चाहते हैं. विपक्ष शुरू से ही ओवैसी को बीजेपी की बी टीम बताती आई है. ऐसे में यदि ओवैसी के बयान पर विवाद बढ़ता है तो इसे BJP खुशी-खुशी स्वीकार करेगी.

इसे भी पढ़ें – Planning an International Trip : कोरोना प्रतिबंध के बाद भी 10 देशों ने अपने द्वार भारतीय यात्रियों के लिए खोल रखे हैं, जानें इन देश के बारे में..

100 सीटों से चुनाव लडेंगे ओवैसी

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ओवैसी ने 100 सीटों में चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. बिहार चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद ओवैसी के सितारे बुलंद हैं. हालांकि उत्तर प्रदेश में ओवैसी को किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है और उनकी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी. ऐसे में कहा जा सकता है कि ओवैसी द्वारा दिया गया बयान काफी हद तक आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिया गया बयान है.

इसे भी पढ़ें-whatsapp ने जून-जुलाई 2021 में 3 मिलियन से अधिक खातों पर लगाया प्रतिबंध : रिपोर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Yogi सरकार का बड़ा फैसला, किसानों पर लगे केस लिए वापस, 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक किसानों के लिए विशेष अभियान
Yogi सरकार का बड़ा फैसला, किसानों पर लगे केस लिए वापस, 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक किसानों के लिए विशेष अभियान