nayaindia UP Election BJP MLA : सांसद ने कहा- बेटे को टिकट देने पर छोड़ दूंगी सांसदी...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election BJP MLA : सांसद ने कहा- बेटे को टिकट देने पर छोड़ दूंगी सांसदी...

UP Election : BJP में भी मची है टिकट के लिए खींचतान, सांसद ने कहा- बेटे को टिकट देने पर छोड़ दूंगी सांसदी..

UP Election BJP MLA :

लखनऊ | UP Election BJP MLA : तारीखों की घोषणा होने के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार टिकटों को लेकर सभी पार्टियों में रस्साकशी का माहौल देखने को मिल रहा है. पहली सूची जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी में भी कुछ ऐसा ही माहौल है. स्थिति यहां तक पहुंच गई है कि अब लोग अपने कैंडिडेट की टिकट के लिए सौदेबाजी करने पर उतारू हो गए हैं. ऐसा ही हाल भारतीय जनता पार्टी के सांसद रीता बहुगुणा जोशी का भी है. सांसद महोदय अपने बेटे मयंक जोशी को लखनऊ कैंट से टिकट दिलाने का प्रयास कर रही है. इसके लिए उन्होंने दिन रात एक कर लिया है अब दिल्ली पहुंच कर रीता बहुगुणा ने कहा कि यदि उनके बेटे को टिकट दिलाने के लिए उन्हें अपने सांसद का पद छोड़ना पड़े तो वे इसके लिए भी तैयार हैं.

बेटे के लिए दे दूंगी इस्तीफा…

UP Election BJP MLA : सांसद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनका बेटा 2009 से भारतीय जनता पार्टी में कार्यरत है. उनका कहना है कि हमने लखनऊ कैंट से टिकट के लिए आवेदन किया है क्योंकि उस क्षेत्र में मेरे बेटे ने समाज सेवा की है. इसके आगे कहते हुए सांसद जोशी ने कहा कि यदि पार्टी ने यह फैसला लिया है कि एक व्यक्ति को एक ही टिकट मिलेगा तो बेटे को टिकट मिलने पर मैं अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.

इसे भी पढ़ें- Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…

एक परिवार में एक टिकट का समर्थन…

UP Election BJP MLA : सांसद का कहना है कि वे एक परिवार में एक टिकट के निर्णय का सम्मान करती हैं. उन्होंने कहा कि उनका बेटा 10 साल से भारतीय जनता पार्टी में कार्यरत है ऐसे हैं अब समय आ गया है कि मैं खुद की राजनीति समाप्त कर अपने बेटे को समाज सेवा के लिए लगाऊं. उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल नहीं चाहती कि एक ही पार्टी से कई विधायक और नेता समाज में आए. सांसद ने कहा कि हम इसी का तो विरोध कर रहे हैं ऐसे में मैं खुद ऐसा कैसे कर सकती हूं. उन्होंने कहा कि यदि बेटे को टिकट मिलता है तो वह अपने पद से इस्तीफा देने को तैयार है.

इसे भी पढ़ें-चुनाव के पहले पीएम मोदी ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, कहा- लोगों को वोट की ताकत समझाएं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − 13 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘अग्निपथ योजना’ के विरोध के पीछे कौन?
‘अग्निपथ योजना’ के विरोध के पीछे कौन?