UP Election Yogi Govt : योगी सरकार के गिरते जा रहे हैं विकेट, सपा की कैचिंग जारी
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election Yogi Govt : योगी सरकार के गिरते जा रहे हैं विकेट, सपा की कैचिंग जारी

UP Election : योगी सरकार के गिरते जा रहे हैं विकेट, सपा की कैचिंग जारी…3 मंत्री और 11 विधायकों ने छोड़ा साथ…

UP Election Yogi Govt :

लखनऊ | UP Election Yogi Govt : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अचानक से भारतीय जनता पार्टी के लिए सब कुछ बदल गया है. अधिसूचना लगने के पहले तक भाजपा के लिए सब कुछ ठीक था लेकिन अब हालात बदल गए हैं. टिकट बंटवारे को लेकर बेशक भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक शुरू हो गई है लेकिन पार्टी छोड़कर जाते मंत्री और विधायक चिंता का विषय जरूर बन गए होंगे. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि भारतीय जनता पार्टी 100 से ज्यादा मौजूदा विधायकों का टिकट काटने वाली है. हो सकता है कि यही कारण है कि यूपी सरकार के मंत्री और विधायक अपने आप को सेव करने के लिए सपा में शामिल हो रहे हैं. हालात जो भी हो सच्चाई जो भी हो लेकिन इतना जरूर है कि भाजपा का गिरते विकेट पर अखिलेश यादव बखूबी कैच कर रहे हैं.

UP Election Yogi Govt :

अब तक 3 मंत्री और 11 विधायकों का इस्तीफा…

UP Election Yogi Govt : बता दें कि अधिसूचना लगने के बाद तीन मंत्रियों और ज्यादा विधायक योगी सरकार से अलग हो चुके हैं. स्वामी मौर्य के इस्तीफे के बाद बांदा के तिंदवारी विधानसभा सीट के विधायक बृजेश प्रजापति ने भी त्यागपत्र दे दिया था. इसके साथ ही शाहजहांपुर के तिलहन सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर के बिल्हौर विधायक भगवती प्रसाद सागर ने भी इस्तीफा दिया. स्वामी प्रसाद मौर्य ने पद से इस्तीफा देने के बाद अखिलेश यादव और सपा का साथ ले लिया. उम्मीद जताई जा रही है कि सारे बागी विधायक समाजवादी पार्टी की शरण में चले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें- Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़…

आज भी जारी रहा इस्तीफों का दौर

UP Election Yogi Govt : भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के इस्तीफे का दौर गुरुवार को भी जारी रहा. गुरुवार को फिरोजाबाद से शिकोहाबाद सीट से विधायक डॉ मुकेश वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफे के बाद औरैया के बिधूना विधानसभा से भाजपा विधायक विनय शाक्य ने इस्तीफा दे दिया. कुल मिलाकर अब तक भाजपा के तीन मंत्री सहित 11 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए यह बड़ी परेशानी साबित हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- Madhya Pradesh : व्यापारी को था कचरा जमा करने का शौक, पत्नी ने की सीएम हेल्पलाइन में शिकायत तो निकला इतना कचरा कि…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब में चुनाव से पहले ED की CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी
पंजाब में चुनाव से पहले ED की CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी