अजब- गजब: चुनाव हारने के बाद पाकिस्तान शिफ्ट हो गए डोनाल्ड ट्रंप ! - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | विदेश| नया इंडिया|

अजब- गजब: चुनाव हारने के बाद पाकिस्तान शिफ्ट हो गए डोनाल्ड ट्रंप !

इस्लामाबाद । पाकिस्तान में इन दिनों सोशल मीडिया में एक व्यक्ति छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि यह आदमी पूरी तरह से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखता है. हालांकि एक नजर में इस व्यक्ति को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. लेकिन इस के पहनावे को देखकर यह स्पष्ट हो जाता है किया व्यक्ति डोनाल्ड ट्रंप तो नहीं हो सकता. बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस व्यक्ति का नाम सलीम है. लेकिन उसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग अब इसे ट्रंप के नाम से पुकारने लगे हैं.

अमेरिका का राष्ट्रपति जैसा देख कर खुश है सलीम

दुनिया भर में भले ही डोनाल्ड ट्रंप की छवि विवादित रही है. इसके बाद भी सलीम अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने को लेकर काफी खुश है. उसका कहना है कि मुझे खुद नहीं पता था कि मैं किसी बड़ी शख्सियत के जैसे दिखता है. सलीम ने बताया कि उसने आज तक डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर नहीं देखी थी लेकिन जब लोगों ने उसे ट्रंप कहकर पुकारना शुरू कर दिया तो फिर उसने घरवालों को यह बात बताई. इसके बाद घर वालों ने उसे डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर दिखाई और तस्वीर देख कर वो भी हैरान हो गया.

इसे भी पढ़ें- Father’s Day 2021: कब मनाया जाएगा इस वर्ष का फादर्स डे, और क्या है इसका इतिहास

ट्रंप की तरह दिखने वाले व्यक्ति सलीम के बारे में जानकारी मिली है कि वह एक जेनेटिक बीमारी से परेशान है. बताया जा रहा है कि सलीम को एल्बीनिज्म है. यही कारण है कि उसके चेहरा और शरीर पूरी तरह से सफेद हो गया है और वह अब ट्रंप की तरह नजर आता है. सलीम अपना घर चलाने के लिए ठेले पर कुल्फी बेचने का काम करता है. ट्रंप के नाम पर मशहूर होने से उसे काफी फायदा हुआ है. लोग भी उसकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं यह सब देखकर सलीम भी उत्साहित है.

इसे भी पढें- गर्लफ्रेंड की Entry से गुस्से में पागल हुई पत्नी, 6 में से 5 बच्चों की ली जान 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *