nayaindia Maharashtra Strange Rape News नाबालिग के साथ बनाती थी संबंध अब दर्ज...
kishori-yojna
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Maharashtra Strange Rape News नाबालिग के साथ बनाती थी संबंध अब दर्ज...

पति से रहती थी अलग, नाबालिग के साथ बनाती थी संबंध अब दर्ज हुआ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला…

Maharashtra Strange Rape News

ओकला | Maharashtra Strange Rape News : महाराष्ट्र में अकोला से एक नाबालिग लड़के के यौन शोषण का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं नाबालिग युवक की उम्र 17 वर्ष बताई गई है. दोनों के लापता होने के बाद लड़के के घर वालों ने महिला के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के खुलासे के बाद से इलाके के लोगों के साथ पुलिस भी हैरान है. बताया गया है कि आरोपी महिला पिछले 2 सालों से अपने पति से अलग रह रही थी.

Maharashtra Strange Rape News

एक साथ दाल मिल में करते थे काम

Maharashtra Strange Rape News : पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला और नाबालिग युवक दोनों एक दाल मिल में काम किया करते थे. वहीं दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और कई बार शारीरिक संबंध भी बने. महिला के साथ अपनी बहन की एक 9 साल की बेटी को भी रखती थी. लेकिन तभी एक दिन अचानक 31 जनवरी को महिला लापता हो गई जिसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने बच्ची को रोता देख उसे ढूंढना शुरू कर दिया. जब महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चला तो पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई.

इसे भी पढ़ें-सीएम योेगी का तंज, कहा- अभी ‘बुलडोजर’ का चल रहा मरम्मत, 10 मार्च से फिर…

9 फरवरी को लौट आया नाबालिग

Maharashtra Strange Rape News : उस इलाके में रहने वाला एक 17 साल का युवक भी 31 जनवरी के बाद से लापता था. बाद में 9 फरवरी को वह युवक अपने घर लौट आया जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. शुरू में तो उसने कुछ भी नहीं बताया लेकिन बाद में उसने सारी सच्चाई सामने रख दी. युवक का कहना है कि महिला उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी और शादी करना चाहती थी. मुझे उसने बहला-फुसलाकर अपने साथ कर लिया लेकिन कुछ ही दिनों में हमारी लड़ाई शुरू हो गई जिसके बाद में वापस आ गया. अब युवक के परिवार वालों ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें-चुनाव के बीच योगी सरकार को लगा झटका, SC ने दिया ये आदेश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
55 यात्रियों को छोड़ कर उड़ गया था विमान, अब लगा गो फर्स्ट पर 10 लाख का जुर्माना
55 यात्रियों को छोड़ कर उड़ गया था विमान, अब लगा गो फर्स्ट पर 10 लाख का जुर्माना