Uttar Pradesh AAP Election : उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाओ नहीं तो गोली मार देंगे
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Uttar Pradesh AAP Election : उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाओ नहीं तो गोली मार देंगे

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाओ नहीं तो गोली मार देंगे …

Uttar Pradesh AAP Election :

नई दिल्ली | Uttar Pradesh AAP Election : आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां संभाल रहे संजय सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है और मामले को गंभीरता से लेते हुए लखनऊ के गोमतीनगर थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी है. संजय सिंह द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि उनका मोबाइल नंबर उनके एक सहयोगी अजीत जागी के नंबर पर डाइवर्ट रहता है. संजय सिंह ने बताया है कि 24 नवंबर को रात 9:30 बजे एक फोन आया जो उनसे बात करना चाह रहा था.

बात ना होने पर देने लगा गालियां

Uttar Pradesh AAP Election : दर्ज की गई शिकायत में संजय सिंह ने कहा कि उनके सहयोगी ने फोन करने वाले के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की. लेकिन फोन करने वाला सिर्फ मुझसे बात करना चाहता था और इस बात पर अडिग था. सहयोगी ने कहा कि जब तक आप अपनी पहचान नहीं बताएंगे तब तक मैं बात नहीं करा सकता. उसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति ने गालियां देनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं संजय सिंह का कहना है कि उनके सहयोगी ने उन्हें बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाओ नहीं तो गोली मार देंगे.

इसे भी पढ़ें-Lifestyle : गलत स्थान पर रखीं ये चीजें तो कभी नहीं बन पाएंगे अमीर…

पुलिस की कार्रवाई की मांग

Uttar Pradesh AAP Election : सांसद संजय सिंह गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. संजय सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से मुझे डर नहीं लगता लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़कर पुलिस को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए. संजय सिंह ने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि हम उत्तर प्रदेश से चल जाए लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें-Delhi के स्कूलों में सोमवार से लौटे की रौनक, डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आयकर हटाएं, जायकर लगाएं
आयकर हटाएं, जायकर लगाएं