UP Election CM Yogi : जिन्ना वाले नहीं जान सकते, गन्ना का स्वाद...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election CM Yogi : जिन्ना वाले नहीं जान सकते, गन्ना का स्वाद...

Uttar Pradesh : एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास के बाद सीएम योगी बोले- ‘जिन्ना वाले नहीं क्या जानें, गन्ने की मिठास’…

Uttar Pradesh CM Yogi :

गोंडा | UP Election CM Yogi : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गाय हैं. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक योजनाओं की शुरुआत कर रही है. इसी क्रम में आज योगी आदित्यनाथ ने गोंडा जिले में 450 करोड़ की लागत से 65.61%0 एकड़ में तैयार किए गए थे एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास किया. इसी के उद्घाटन के बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि जिन्ना वाले नहीं समझ सकते कि गन्ने की मिठास क्या होती है.

क्या किया कांग्रेस, बबुआ और बुआ ने…

UP Election CM Yogi : योगी आदित्यनाथ ने पूर्ववर्ती सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस, बाबू और बुआ ने उत्तर प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया. उन्होंने कहा कि लोगों को पहले राशन नहीं मिलता था. गरीब राशन के लिए घंटों दुकानों के बाहर खड़े रहते और फिर मायूस चेहरे लेकर वापस लौट जाते. उन्होंने कहा कि हमारे आने के बाद हमने यह सुनिश्चित किया कि हर गरीब को उनके अधिकार मिले. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पहले भी हो सकता था लेकिन अंतिम में हुआ क्या.

इसे भी पढ़ें- किसानों ने 29 नवंबर को संसद मार्च वापस लिया, 4 दिसंबर को फिर से यूनियनों की बैठक

नहीं हुआ एक भी दंगा

UP Election CM Yogi : योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों में जानबूझकर सामाजिक सौहार्द खराब किया जाता था. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आए दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से दंगे के मामले आते रहते थे. सीएम योगी ने कहा कि हमने 5 साल सरकार संभाली और हमारे राज्य में एक भी बार कहीं दंगा नहीं हुआ. यह हमारी बहुत बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि हमने प्रशासन के साथ मिलकर यह सुनिश्चित किया कि माफिया और अपराधी अपने सर नहीं उठा सके.

इसे भी पढ़ें-जानें, सीएम केजरीवाल ने किससे कहा- नीचे आ जाओ मुझे शर्म आ रही है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जोकोविच कोई नायक नहीं
जोकोविच कोई नायक नहीं