Akhilesh Yadav BJP SP : अखिलेश यादव ने महानवमी की जगह रामनवमी की....
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Akhilesh Yadav BJP SP : अखिलेश यादव ने महानवमी की जगह रामनवमी की....

Uttar Pradesh : अखिलेश यादव ने महानवमी की जगह रामनवमी की दी शुभकामनाएं, होने लगे ट्रोल…

Akhilesh Yadav BJP SP :

लखनऊ | Akhilesh Yadav BJP SP : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय बचा हुआ नहीं है. सभी दल सक्रिय हो गए हैं और एक दूसरे को नीचे दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जहां लखीमपुर खीरी मामले के बाद खुद को घिरा हुआ महसूस कर रही है. वहीं समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. हालांकि इस बार उनके विवादों में आने का कारण उनके द्वारा की गई एक चूक है जो अब उन्हें महंगी पड़ रही है. दरअसल अखिलेश यादव ने महानवमी के मौके पर ट्विटर पर रामनवमी की शुभकामनाएं दी थी जिसके बाद वे ट्रोल होने लग गए. अखिलेश यादव अकेले ऐसे नेता नहीं थे जिन से ये चूक हुई कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने भी महानवमी की जगह रामनवमी की शुभकामनाएं दे दी.
Akhilesh Yadav BJP SP :

क्या लिखा था अखिलेश यादव ने

Akhilesh Yadav BJP SP : अखिलेश यादव ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि आपको और आपके पूरे परिवार को रामनवमी की अनंत शुभकामनाएं. सपा प्रमुख के इस ट्वीट करने के तुरंत बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया. अखिलेश यादव को भी अपनी गलती का आभास हुआ. जिसके बाद तुरंत उन्होंने अपने ट्वीट को संशोधित कर दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. लोगों ने ट्वीट के स्क्रीन शॉर्ट लेकर शेयर करने शुरू कर दिए.

इसे भी पढ़ें – BSF की शक्ति बढने पर कांग्रेस ने कहा- चुनी हुई सरकार के अधिकार खत्म करने का घिनौना…

भाजपा नहीं चुकी मौका

Akhilesh Yadav BJP SP : अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर तंज कसने का मौका भारतीय जनता पार्टी नहीं चुकी. भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खुद को हिंदू बताने वाले नेताओं को यह तक नहीं पता कि महानवमी और रामनवमी में कितना बड़ा अंतर होता है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भगवान राम ही इन्हें सद्बुद्धि दें. वही उत्तर प्रदेश बीजेपी ने कहा कि जो लोग राम और परशुराम की बात करते हैं उन्हें रामनवमी और महानवमी का अंतर पता नहीं है.

इसे भी पढ़ें-BSF की शक्ति बढने पर कांग्रेस ने कहा- चुनी हुई सरकार के अधिकार खत्म करने का घिनौना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को Modi सरकार का तोहफा, DA में की बढ़ोतरी, एक जुलाई से होगी लागू
दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को Modi सरकार का तोहफा, DA में की बढ़ोतरी, एक जुलाई से होगी लागू