बेटे ने कहा - मेरे पिता और भाई ने पहले मेरी मां का गला दबाया और फिर भाभी ने जला कर मार डाला ... - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

बेटे ने कहा – मेरे पिता और भाई ने पहले मेरी मां का गला दबाया और फिर भाभी ने जला कर मार डाला …

बरेली |  उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बेटे ने अपने पिता, भाभी और भाई पर अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया है. बेटे का कहना है कि मेरे घर वालों ने साजिश के तहत पहले मेरी मां की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद साजिश के तहत जला दिया. बेटे का आरोप है कि इन सब ने मिलकर मेरी मां की बेरहमी से हत्या कर दी. बता दें कि मृतिका के परिजनों ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके आधार पर मृतिका की मौत जलने की वजह से हुई थी. लेकिन बेटे के आरोप के बाद से पुलिस भी हैरान है और एक बार फिर से पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था वीडियो

मृतक महिला के बेटे यूसुफ का कहना है कि उसे शुरू से ही अपनी मां की मौत पर शक था. जब बाद में उसे वायरल वीडियो दिखा जिसमें उसकी मां का जला हुआ चेहरा था लेकिन जीभ बाहर निकली हुई थी. इससे उसका शक यकीन पर बदल गया. पुलिस ने भी जब वायरल वीडियो की सच्चाई का पता लगाया तो यह बात सिद्ध हो गई वायरल वीडियो में जली हुई लाश किसी और की नहीं बल्कि यूसुफ की मां की ही थी.

इसे भी पढ़ें-  5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस जूही चावला,कहा- हानिकारक प्रभावों पर भी होनी चाहिए थी चर्चा

दफन शव को पुलिस ने निकाला

बेटे के आरोप लगाने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई. बरेली के डीएम ने आदेश दिया कि शव को कब्रिस्तान से एक बार फिर से निकाला जाए और उसकी जांच की जाए. आदेश के बाद पुलिस ने कब्रिस्तान पहुंचकर शव को निकाल लिया और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. वह इस पूरे मामले पर बरेली के डीएम नीतीश कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि यदि बेटे के आरोप सिद्ध होते हैं तो यह एक निर्मम हत्या होगी .

इसे भी पढें- World No Tobacco Day 2021: ये टिप्स अपनाकर परिवार वालों और दोस्तों को स्मोकिंग करने से रोकें..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Fabindia के दिवाली पर जश्न-ए-रिवाज कैंपेन से मचा बवाल, लोगों ने बताया शर्मनाक…
Fabindia के दिवाली पर जश्न-ए-रिवाज कैंपेन से मचा बवाल, लोगों ने बताया शर्मनाक…