nayaindia Uttar Pradesh Blood Later : योगी आदित्यनाथ को लिखा Blood Later...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Uttar Pradesh Blood Later : योगी आदित्यनाथ को लिखा Blood Later...

Uttar Pradesh : योगी आदित्यनाथ को लिखा Blood Later, विधानसभा चुनाव के पहले बढ़ा दबाव…

Uttar Pradesh Blood Later :

लखनऊ | Uttar Pradesh Blood Later : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही भाजपा और योगी सरकार पर दबाव बढ़ता जा रहा है. अब सहायक शिक्षक भर्ती मामले को लेकर आंदोलनकारी अभ्यर्थियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से चिट्ठी लिख कर भेजी है. सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी गई चिट्ठी में अभ्यर्थियों ने रिक्त पदों पर बहाली करने की मांग की है. खून से भरी इस चिट्ठी पर अब राजनीति भी गरमा गई है. समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इस पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया है.अभ्यार्थियों की मांग है कि सीएम जल्द से जल्द उत्तर प्रदेश में रिक्त 1 लाख 37 हजार 500 पदों पर योग्य शिक्षकों की बहाली करें.

4 महीने से धरने पर हैं अभ्यर्थी

Uttar Pradesh Blood Later : बता दें कि पिछले 4 महीने से 69000 सहायक शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं. अभ्यर्थियों का धरना लखनऊ के एनसीईआरटी कार्यालय के बाहर चल रहा है. प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों में आधा दर्जन से ज्यादा महिला पुरुष अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश सरकार पर शिक्षकों के धरने प्रदर्शन का दबाव बढ़ता जा रहा है. ऐसे भी लखीमपुर खीरी मामले के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने में आ गई है. एक बार फिर से शिक्षकों की खून की चिट्ठी योगी सरकार को परेशान कर सकती है.

इसे भी पढ़ें- जीत के नशे में पगलाया Pak बताया इस्लाम की फतह, कहा -दुनिय़ाभर के मुस्लिमों को मुबारकबाद … (Watch Video)

इच्छा मृत्यु की रखी है मांग

Uttar Pradesh Blood Later : बता दें कि प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है. बताया गया है कि 39 अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर जबकि 45 अभ्यर्थियों ने राज्यपाल को पत्र लिखकर एक इच्छा मृत्यु प्रदान करने की मांग की है. जवाब ना आने के बाद अब अभ्यर्थियों ने सुबह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद और न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें- Corona के बाद दिल्ली में अब Dengue ने मचाया कोहराम, 1000 के पार पहुंची मरीजों की संख्या

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी
राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी