देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट

Uttar Pradesh के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, ट्वीट कर दी जानकारी

New Delhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को मात देने के बाद ट्वीट कर अपने समर्थकों को यह जानकारी दी.  योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर में लिखा कि आप सभी की शुभेक्षा और चिकित्सकों की देखरेख में अब मैं कोरोना नेगेटिव हो गया हूं.  आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. ज्ञात हो कि सीएम योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे इसके बाद से सीएम ने खुद को आइसोलेट कर दिया था.  इसके साथ ही उन्होंने अपने से संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की भी अपील की थी.

 

संक्रमित होने के दौरान भी किया था काम

बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी योगी आदित्यनाथ लगातार काम करते रहे. हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी भी अधिकारी और मंत्रियों से मुलाकात नहीं की.  इसके बावजूद .योगी वर्चुअल तरीके से प्रदेश में चलाए जा रहे अभियानों पर नजर रखे हुए थे. सीएम ने वर्चुअल तरीके से अधिकारियों को हालातों को देखते हुए आवश्यक दिशा निर्देश कर रहे थे. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर टूट कर पड़ा है. अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं. ऐसे में सीएम के कोरोना नेगेटिव होने से उत्तर प्रदेश की स्थिति में कुछ बहुत सुधार होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

इसे भी पढें- Shahrukh Khan पर गलत ट्विट कर ट्रोल हुई Kangana, फैन्स ने पूछा- आप ये हिम्मत कहां से लेकर आते हो

कोरोना काल में सक्रिय रहे योगी

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बीच योगी आदित्यनाथ ने काफी सक्रियता से काम किया है.  बता दें कि उन्होंने पिछले दिनों ही लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी. कोरोन  की दूसरी लहर में एक्टिव नजर आए योगी ने संक्रमण को काबू में करने के लिए कई समीक्षा बैठक भी की . इसके साथ ही लगातार ले रहे कड़े फैसलों के कारण वे देशभर में सुर्खियों में भी बने रहे.   उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नगर विकास मंत्री अशोक टंडन के साथ ही कई वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

इसे भी पढें-  कुंभ बना सुपर स्प्रेडर, मध्यप्रदेश के विदिशा में कुंभ से लौटे 83 मे से 60 श्रद्धालु मिले कोरोना संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *