nayaindia UP Moradabad Rape News : कक्षा 2 की छात्रा से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, फिर ...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Moradabad Rape News : कक्षा 2 की छात्रा से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, फिर ...

Uttar Pradesh : कक्षा 2 की छात्रा से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, फिर परिवार के साथ खुद शिकायत करने पहुंचा थाने…

Six people gang raped

मुरादाबाद | UP Moradabad Rape News : अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनों पर आंखें बंद कर भरोसा करते हैं और बाद में यहीं अपने धोखा दे देते हैं. ऐसा ही एक मामला पिछले सप्ताह मुरादाबाद के कांठ इलाके से सामने आया है. एक सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना के संबंध में उसके चचेरे भाई को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस केस को 7 दिनों के अंदर सुलझा लिया है. दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ 22 दिसंबर को बलात्कार किया गया था. वह इतनी डरी हुई थी कि उसने ये बात किसी को भी नहीं बतायी थी. लेकिन फिर अचान वह लापता हो गई और दो दिनों बाद बच्ची का शव कांठ इलाके में उसके घर से करीब दो किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से मिला. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ कि हत्या से पहले बच्ची से दुष्कर्म किया गया था.

UP Moradabad Rape News :

वारदात को अंजाम देने के बाद आ गया था दिल्ली

UP Moradabad Rape News : मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत बलात्कार, अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया . पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बच्ची का चचेरा भाई उसे गन्ना के खेत में ले जाते हुए दिखा था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह दिल्ली लौट आया था. घऱवालों को भी चचेरे भाई पर बिल्कुल भी शक नहीं था. लेकिन पुलिस की जांच में सबकुछ सामने आ गया.

इसे भी पढें-कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ एवं मध्य प्रदेश में टकराव…, सोशल मीडिया में भी #ReleaseKalicharanMaharaj …

शिकायत दर्ज करने खुद पहुंचा था थाने

UP Moradabad Rape News : थाना प्रभारी महेश गौतम ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी के दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के यहां होने का पता चला. गौतम ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल किया और उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के लिए भी आरोपी खुद थाने आया था. उसने जांच को प्रभावित करने और पुलिस को गुमराह करने का हर संभव प्रयास किया.

इसे भी पढें-फैमिली कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट ने पलटा, कहा- पत्नी को पति के साथ रहने के लिये मजबूर नहीं कर सकते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत जोड़ो यात्रा के वीडियो से एफआईआर बनी सियासी हथियार
भारत जोड़ो यात्रा के वीडियो से एफआईआर बनी सियासी हथियार