Yogi's action in Delhi : दिल्ली में चला योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर,...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | दिल्ली| नया इंडिया| Yogi's action in Delhi : दिल्ली में चला योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर,...

दिल्ली में चला योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर, रोहिंग्या कैंप तोड़कर खाली करवाई 2.10 हेक्टेयर जमीन

Yogi's action in Delhi :

नई दिल्ली | Yogi’s action in Delhi : हाल हीं में उत्तर प्रदेश में अतिक्रमण को हटाने के लिए योगी सरकार एक्टिव हो गई है. आज देश की राजधानी दिल्ली में बड़ी कार्रवाई करते हुए योगी सरकार के सिंचाई विभाग ने 2.10 हेक्टेयर जमीन को अतिक्रमण मुक्त किया है. सिंचाई विभाग की यह कार्रवाई राजधानी दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में की गई है. बताया जा रहा है कि यहां पर अवैध रूप से रोहिंग्याओं ने कब्जा कर रखा था. इस जगह को रोहिंग्या परिवार एक कैंप की तरह प्रयोग कर रहे थे. अतिक्रमण हटाने के लिए विभाग की ओर से दो बुल्डोजर लाये गये थे. यह कार्रवाई आज सुबह 4:00 बजे की बताई जा रही है.

दिल्ली में सिंचाई विभाग की है जमीन

Yogi’s action in Delhi : बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की अच्छी खासी जमीने है. आज जिस जमीन पर कार्रवाई करते हुए योगी सरकार का बुल्डोजर चलाया गया उसकी कीमत करीब 150 करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा भी दिल्ली में ओखला, जसोला, मदनपुर खादर, आली , सैदाबाद जैतपुर , मोलरबंद और खुरेजी में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की जमीन हैं.बता दें कि पिछले कुछ महीनों में योगी आदित्यनाथ सर की सरकार अतिक्रमण हटाने को लेकर काफी संजीदगी से काम कर रही है. ऐसे में आने वाले समय में और भी ज्यादा एक्शन लिए जाने की उम्मीद है.

इसे भी पढें- Mumbai Crime Branch ने बरामद किए 70 अश्लील वीडियोज, Raj Kundra पर कसता जा रहा शिकंजा

Yogi's action in Delhi :

योगी के जल शक्ति मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने इस कार्रवाई का एक वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो को ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह लगते हैं कि दिल्ली में एक बार फिर से चला योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर, योगी सरकार की दिल्ली में बड़ी कार्रवाई.

इसे भी पढें- राजस्थान : मुख्यमंत्री गहलोत की मंत्रिपरुषद के साथ बैठक आज, स्कूल खुलने के निर्णय को दे सकते है हरी झंडी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *