Uttar Pradesh Election 2022:  मायावती बोलीं एक हो विपक्ष.....
देश | उत्तर प्रदेश | राजनीति| नया इंडिया| Uttar Pradesh Election 2022:  मायावती बोलीं एक हो विपक्ष.....

मायावती बोलीं एक हो विपक्ष, भाजपा के नेता टीकाकरण अभियान के प्रचार में लगे हुए हैं जबकि केंद्रों में वैक्सीन है ही नहीं

Uttar Pradesh Election 2022: 

लखनऊ | Uttar Pradesh Election 2022: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहूजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. मायावती ने कहा है कि केंद्र की सरकार बहुत लापरवाही कर रही है जिसका हरजाना लोगों को भुगतना पड़ रहा है. मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को एक होना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष आज एकजुट नहीं होता है तो फिर देश की जनता के साथ ही दूसरी राजनीतिक पार्टियों को भी भविष्य में परेशानी होने वाली है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक या दो गलती नहीं की है बल्कि गलतियों की लड़ी लगा दी है.

पेट्रोल-डीजल और टीकाकरण सब कुछ समस्या

Uttar Pradesh Election 2022:  मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ अपनी ही पीठ थपथपाने का कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों के पास अभी परेशानियों की कोई कमी नहीं है. देश की जनता एक और कोरोना से परेशान है तो वहीं दूसरी ओर बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतें. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार लोगों से वैक्सीन लेने की अपील को कर रहे हैं लेकिन सच्चाई यही है कि टीकाकरण केंद्र में जाकर लोगों को वैक्सीन मिल ही नहीं रही है. ऐसे में भाजपा को थोड़ा शर्म करते हुए लोगों के सामने यह स्पष्ट करना चाहिए कि देश में टीकाकरण अभियान तो चला दिया गया है लेकिन टीके की भारी कमी है.

इसे भी पढ़ें – संसद भवन के बाहर प्रदर्शन की इजाजत देने के मूड में नहीं, दिल्ली पुलिस, टिकैत बोले विपक्ष उठाएगा हमारी आवाज

Uttar Pradesh Election 2022: 

अगले साल होना है विधानसभा चुनाव

बता दें कि 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों को देखते हुए उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टियों के साथ ही भाजपा और कांग्रेस भी अभी से ही प्रचार प्रसार में लग गई है. यही कारण है कि हाल के दिनों में सपा और बसपा दोनों ने ही भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि सपा और बसपा दोनों नहीं अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें- इंग्लैंड में इस अंदाज में मस्ती करते नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा – फोटोज हुई वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *