Strange reasons for divorce : दूल्हे ने थाना पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Strange reasons for divorce : दूल्हे ने थाना पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत....

अजब- गजब : शादी असली थी, 15 दिनों बाद पता चला वो तो टकली थी !

Strange reasons for divorce :

गोरखपुर । Strange reasons for divorce : अक्सर देखा जाता है कि अरेंज मैरिज में कई चीजें शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को पता चलती हैं. कहीं बात तो अनजान चीजों के खुलासे के बाद शादी टूटने तक की नौबत आ जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक का विवाह 15 दिनों पहले ही संपन्न हुआ है. लेकिन इन 15 दिनों में दूल्हे के सामने जो सच्चाई सामने आई है उसे सुनकर आपको भी हंसी आ सकती है. दरअसल, शादी के 15 दिनों बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि दुल्हन के सर पर एक भी बाल नहीं है वह टकली है. इस बात के खुलासे के बाद अब दूल्हा अड़ गया है कि उसके साथ धोखा हुआ है और वह तलाक लेना चाहता है.

Strange reasons for divorce :

थाने में पहुंचा मामला शिकायत दर्ज

Strange reasons for divorce : दूल्हे के रवैया से नाराज होकर दुल्हन पक्ष के लोगों ने गोरखपुर के पीपीगंज इलाके में शिकायत दर्ज की है. दुल्हन पक्ष का कहना है कि शादी के बाद 15 दिनों तक सब सामान्य था. लेकिन 15 दिनों के बाद एक दिन जब दूल्हे को यह पता चला कि दुल्हन के सर पर बाल नहीं है और उसने बिग पहना हुआ है तो उसने साथ रहने से मना कर दिया. दुल्हन के घरवालों को कहना है कि उन्होंने यह बात पहले ही लड़के के मां बाप को बता दी थी. दुल्हन पक्ष का कहना है कि हमने कोई धोखा नहीं किया अब जानबूझकर लड़के वाले दहेज लेने के लिए कहानियां गढ़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – 12 वर्षीय एक लड़की की तस्वीर फेसबुक में डालने के विवाद से भड़क उठी हिंसा, 10 घायल

Strange reasons for divorce :

पुलिस को भी नहीं सूझ रहा समाधान

इस पूरे मामले में पुलिस भी असमंजस में दिखाई दे रही है. लड़की वालों के दबाव डालने पर थाने में मामला दर्ज तो हो गया है लेकिन अभी भी पुलिस कार्रवाई को लेकर स्पष्ट नहीं है. पुलिस का कहना है कि कौन झूठ बोल रहा है इस बात का पता लगे बिना कार्रवाई नहीं की जा सकती. हालांकि पुलिस में दोनों परिवार के लोगों को बैठा कर फिलहाल के लिए दुल्हन को उसके मायके भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि दूल्हे को और उसके घर वालों को यह बात पहले से पता थी या नहीं.

इसे भी पढ़ें- दहेज के लिए पति ने कर दी सारी हदें पार, हाथ पैर बांधकर सिर मुंडवाया और ..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow