nayaindia Uttar Pradesh Gangrape News : 2 नाबालिगों से पति ने किया गैंरगरेप, तो पत्नी...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Uttar Pradesh Gangrape News : 2 नाबालिगों से पति ने किया गैंरगरेप, तो पत्नी...

उत्तर प्रदेश: 2 नाबालिगों से पति ने किया गैंरगरेप, तो पत्नी ने दिया देह व्यापार में शामिल होने का ऑफर…

कन्नौज | Uttar Pradesh Gangrape News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि दो नाबालिग युवतियों को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं रेप का एक वीडियो भी तैयार किया गया. इसके बाद पीड़िताओं को देह व्यापार के धंधे में लाने के लिए विवश किया जाने लगा. वीडियो के बदले में नाबालिक युवतियों से घर में चोरी करवा कर 10 हजार रुपए भी वसूले गए. परेशानी में फंसता देख नाबालिग युवतियों ने सारी सच्चाई अपने अभिभावकों के सामने रख दी. इसके बाद नाबालिग युवतियों के माता-पिता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज किया. इस शिकायत में चार लोगों को बलात्कार का आरोपी बनाया गया है साथ ही एक महिला पर भी केस दर्ज किया गया है जिन आरोपियों में से ही एक की पत्नी है.

Uttar Pradesh Gangrape News :

रेप के बाद आया फोन

Uttar Pradesh Gangrape News : पुलिस में की गई शिकायत में पीड़िता युवतियों ने बताया कि वे एक कैफे में अपने स्कूल के कागजों को फोटोकॉपी कराने गई थी. लेकिन उन्हें बंधक बना लिया गया और चार युवकों ने मिलकर उनके साथ दुष्कर्म किया. शिकायत में पीड़िता युवतियों ने बताया कि बलात्कार का एक वीडियो भी तैयार किया गया जिसके बात उनसे पैसों की मांग की गई. घर में चोरी कर कर उन्होंने ₹10000 आरोपियों को दिए. इसके बाद एक आरोपी की पत्नी का फोन आया जिसमें महिला ने इनको जबरदस्ती देह व्यापार से जुड़ने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें – REET Exam 2021 Rajasthan : पेपर लीक होने के बाद अब यहां फिर से होगी परीक्षा, शिक्षा मंत्री डोटासरा ने किया साफ…

Uttar Pradesh Gangrape News :

पुलिस के सामने आई ये बात

Uttar Pradesh Gangrape News : गैंगरेप का दिखने वाला ये मामला पुलिस की जांच के बाद देह व्यापार से जुड़ता दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म के बाद युवतियों को देह व्यापार में शामिल करने का प्रयास किया गया है. इधर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. दोनों छात्राओं को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

इसे भी पढ़ें-Nora Fatehi का दिखा नया अवतार, थाई स्लिट गाउन में खूबसूरती ऐसी झलकी की फैंस के आए पसीने! देखें Video

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुंबई हवाईअड्डे पर शख्स ने किताब में छिपाए 90 हजार डॉलर
मुंबई हवाईअड्डे पर शख्स ने किताब में छिपाए 90 हजार डॉलर